जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

अधिक शराब के सेवन से युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

  • ग्वारीघाट क्षेत्र का मामला, पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्रातंर्गत ललपुर संतनगर निवासी एक युवक की अधिक शराब के नशे में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने मामले में जहरीली वस्तु दिये जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने शिकायत पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।ग्वारीघाट टीआई विजय परस्ते ने बताया कि संतनगर निवासी राजा लोधी ने सूचना दी कि उसका भाई गोविंद बीते दिवस अपने साथी मोनू, पवन व अशोक के साथ गया था। जहां सभी ने शराब पी, गोविंद को शराब ज्यादा होने पर उसके दोस्त उसे उसके घर के पास छोड़ गये थे। देरशाम गोविंद की हालत बिगडऩे पर परिजन उसे मेडीकल अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गई। शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

परिजनों ने लगाए आरोप
वहीं मृतक के भाई राजा ने आरोप लगाते हुए बताया कि गोविंद की मोनू व उसके साथियों से पुरानी बुराई थी। जिन्होने मारपीट कर शराब पिलाई और उसे कुछ मिलाकर दे दिया है, जिससे उसकी मौत हुई है। परिजनों ने मामले में निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

Share:

Next Post

बम धमाके से पाकिस्तान से दोस्ती में दरार! चीन को नहीं रहा भरोसा, खुद करेगा मामले की जांच

Thu Jul 15 , 2021
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक बम धमाके में अपने 9 इंजीनियरों को खोने के बाद चीन अपने सदाबहार दोस्त पर भड़क गया है। अकसर पाकिस्तान से अपनी दोस्ती को सदाबहार बताने वाले चीन ने बम धमाके की घटना की जांच खुद करने का फैसला लिया है। अब वह पाकिस्तान के साथ इस मामले […]