उत्तर प्रदेश देश राजनीति

अखिलेश यादव बोले- बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार BJP बाहर

लखनऊ। पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की मुश्किलें बढ़ा दी है. पेट्रोल-डीजल के अलावा एलपीजी सिलेंडर के दाम ने भी लोगों को परेशान कर रखा है. तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमतों को लेकर सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है.

अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर तेल की कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, “पेट्रोल पहुँचा सौ पर और सिलेंडर हज़ार, फ़िर भी कहती ‘सरकार’ सब है गुलज़ार, बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार भाजपा बाहर.”

बता दें कि पिछले तीन दिनों से पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े हैं. तेल की कीमतों में मंगलवार को इजाफा हुआ था. मंगलवार को पेट्रोल के दाम 35 पैसे बढ़े थे. जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल 90.93 रुपये प्रति लीटर हो गया है. वहीं, मुंबई में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के आसपास पहुंच गई है. दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 81 रुपए 32 पैसे है.

Next Post

यूएन को उम्‍मीद, भारत-पाकिस्‍तान के बीच खुल सकता है बातचीत का रास्‍ता

Fri Feb 26 , 2021
यूएन। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुतेरस ने नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम के समझौतों का सख्ती से पालन करने के लिए भारत और पाक सेनाओं द्वारा की गई घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह सकारात्मक कदम आगे की बातचीत के लिए दोनों पक्षों को अवसर मुहैया कराएगा। गुतेरस के प्रवक्ता […]