इंदौर

ओ माय गॉड-2 की शूटिंग के लिए इंदौर आए अक्षय कुमार

इंदौर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में अक्षय को देखने पहुंचे फैंस आज रात को वापस मुंबई जाएंगे
इंदौर।  बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार (Super Star Akshay Kumar) शनिवार सुबह विशेष विमान से इंदौर पहुंचे। इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) पर उतरने के बाद वे तुरंत कार से उज्जैन (Ujjain) के लिए रवाना हो गए। वे उज्जैन (Ujjain) में ओ माय गॉड-2 (O My God 2) (ओएमजी-2) फिल्म की शूटिंग (Shooting) के लिए आए हैं। शूटिंग के बाद आज रात ही वे वापस मुंबई लौटेंगे।
उज्जैन (Ujjain) में शुक्रवार से ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। शूटिंग (Shooting) के लिए कुछ दिन पहले ही टीम आ चुकी है और दो दिन पहले ही फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi) भी इंदौर आकर उज्जैन (Ujjain)  गए थे। तब से ही अक्षय का भी इंतजार किया जा रहा था। अक्षय की एक झलक पाने के लिए आज सुबह से ही एयरपोर्ट (airport) पर उनके फैंस की भीड़ लगी हुई थी। इससे पहले मध्यप्रदेश के महेश्वर में अक्षय पेडमैन की शूटिंग भी कर चुके हैं।

संत समाज कर रहा विरोध
2012 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओ माय गॉड (O My God) फिल्म आई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिली थी, लेकिन कई संगठनों ने इसे धार्मिक मान्यताओं का मजाक उड़ाने वाली फिल्म बताते हुए विरोध किया था। अब अक्षय इसी फिल्म के सीक्वल में आ रहे हैं। इसकी शूटिंग उज्जैन (Ujjain)  के महाकालेश्वर मंदिर, रामघाट, भेरूगढ़ सहित प्रमुख स्थानों पर होगी। इसे लेकर संत समाज मंदिर में फिल्म की शूटिंग (Shooting) को लेकर विरोध भी कर रहा है। संतों का तर्क है कि मंदिर कोई शूटिंग का स्थान नहीं है।

Share:

Next Post

तांत्रिक विष्णु ने उगले राज, दो तरह के केमिकल से बनाता था भूत की आकृति

Sat Oct 23 , 2021
छोटू महाराज की असल कहानी बताई ग्राहकों को सुनसान जंगलों में बुलाती थी इन्दौर। विजयनगर पुलिस के हत्थे चढ़े एक और तांत्रिक विष्णु कुशवाह ने कल रात पूछताछ के दौरान अपने साथियों के बारे में अहम जानकारी दी। वहीं उसने छोटू महाराज और किरण बाबा के बारे में भी बताया है। उसका कहना है कि […]