देश मनोरंजन व्‍यापार

Alia Bhatt ने इस त्‍योहारी सीजन में अपना जलवा बिखेरने का सीक्रेट बताया

नई दिल्ली ! त्‍यौहारों (festivals) का समय बहुत ज्‍यादा शुभ माना जाता है और इस दौरान पूरे भारत में उपभोक्‍ता अपने लाइफस्‍टाइल (Lifestyle) को अपग्रेड करने पर काफी खर्च करते हैं। लोग अपनों के लिए उपहार (Gift) खरीदते हैं, खुद के लिए वे ड्यूरेबल्‍स से लेकर नए वाहन लेकर आते हैं, अपने घरों को सुंदर बनाते हैं और उनका मेकओवर करते हैं। हालांकि, त्‍यौहार के मूड में उपभोक्‍ता कई बार सबसे जरूरी चीज को भूल जाते हैं और वह है नींद, जिसका अच्‍छी सेहत से गहरा नाता है।

स्‍वस्‍थ रहनसहन के लिये त्‍यौहारों के इस सीजन का मंत्र है अच्‍छी नींद के साथ अपनी सेहत में निवेश करना। ड्यूरोफ्लेक्‍स की नेशनल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर आलिया भट्ट यही संदेश दे रही है और उपभोक्‍ताओं को सही चुनाव करने और अच्‍छी गुणवत्‍ता की नींद के लिये भारत के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाता ड्यूरोफ्लेक्‍स में निवेश के लिये प्रोत्‍साहित कर रही हैं। लोगों को ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण ढंग से ‘असली नींद’ में निवेश के लिये प्रोत्‍साहित करने के लिये दो क्रियेटिव कैम्‍पेन फिल्‍में बनाई गई हैं और उन्‍हें स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स के मामले में अच्‍छी तरह से शोध की गई चीजें अपनाने का महत्‍व बताया गया है।

पहले टेलीविजन विज्ञापन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को त्‍योहारों के दौरान एक गेट-टुगेदर में दिखाया गया है जहां स्‍पॉटलाइट उन पर है और उनकी मौजूदगी से पार्टी की रौनक बढ़ गई है। उनके चेहरे की इस चमक-दमक के सीक्रेट के बारे में हर कोई अटकलें लगा रहा है; कुल लोग कह रहे हैं कि यह ट्रेडमिल पर पीछे की ओर चलने के कारण है, कोई एवोकाडो मसाज की बात कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि वे स्विस पहाड़ों का पानी पीती हैं। पर आलिया बताती हैं कि इसका कारण और कुछ नहीं, बल्कि रात में अच्‍छी नींद लेना है और इसके लिये डॉक्‍टर द्वारा बताई गईं ड्यूरोफ्लेक्‍स की ड्यूरोपेडिक मैट्रेसेस सबसे बढ़िया हैं। वे दर्शकों को इस दिवाली नींद से जुड़ी जरूरी चीजों के मामले में सही चुनाव करने के लिये प्रोत्‍साहित करती हैं, ऐसे उत्‍पाद चुनने के लिए कहती हैं, जिन पर शोध किया गया हो और जो विशेषज्ञों द्वारा स्‍वीकृत हों।

दूसरा विज्ञापन दिवाली के आस-पास लाइव होगा, और इसका संदेश साधारण है, ‘त्‍यौहारों के इस सीजन में अच्‍छी नींद के लिये उतना निवेश करें, जितना आप गोल्‍ड में करते हैं।‘ इसमें आलिया भट्ट अपने दर्शकों को न केवल सोने (गोल्‍ड), बल्कि सोने (नींद) में भी निवेश के लिये प्रोत्‍साहित करती है और असली नींद में निवेश करने के महत्‍व पर रोशनी डालकर संदेश देती है कि ‘ड्यूरोफ्लेक्‍स जैसा कोई नहीं है।’

नये टीवी विज्ञापनों पर अपनी बात रखते हुए, ड्यूरोफ्लेक्‍स के सीईओ मोहनराज जगन्निवासन ने कहा, “हमारा मिशन है हर भारतीय को बेहतर नींद देना और हम शोध में लगातार निवेश कर रहे हैं, ताकि सही गुणवत्‍ता की नींद के लिये बेहतरीन स्‍लीप सॉल्‍यूशन प्रोडक्‍ट्स की पेशकश कर सकें। त्‍यौहारों के इस सीजन में हम जानकारी के साथ चुनाव करने और भरोसेमंद स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स में निवेश करने के लिये उपभोक्‍ताओं का मार्गदर्शन करना चाहते हैं, ताकि वे अच्‍छी तरह सोएं, स्‍वस्‍थ रहें और पूरे जोश के साथ त्‍यौहार मनाएं। इसके साथ ही, इस कैम्‍पेन की शुरूआत के दौरान डॉक्‍टर द्वारा बताई गई हमारी सिग्‍नैचर ड्यूरोपेडिक रेंज का विस्‍तार होगा।”


यह विज्ञापन इस संदेश को मजबूत करते हैं कि ड्यूरोफ्लेक्‍स अपने तरह का एकमात्र स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाता है, जिसकी अपनी टेक्‍नोलॉजी और पेशकशें हैं। 5 ज़ोन वाली एडवांस्‍ड ऑर्थोपेडिक रेंज शरीर के पाँच हिस्‍सों को अलग ही तरह का सपोर्ट देती है, जिससे शरीर को सबसे ज्‍यादा अनुकूलन मिलता है और नींद से जुड़ी सारी समस्‍याएं दूर होती हैं। इसे वैज्ञानिक ढंग से इंजीनियर किया गया है और डॉक्‍टर इस पर भरोसा करते हैं और इसकी सलाह देते हैं। क्‍योंकि यह आपकी पीठ को सबसे अच्‍छी देखभाल और मजबूत सहारा देती है, ताकि आपको रात में गहरी और आरामदायक नींद आए।

ड्यूरोफ्लेक्‍स भारत के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाताओं में से एक है, जिसके पास प्रीमियम मैट्रेसेस और स्‍लीप एसेसरीज की एक व्‍यापक श्रृंखला है। पाँच दशकों से ज्‍यादा की विशेषज्ञता और अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी के साथ यह क्रांतिकारी ब्राण्‍ड अच्‍छी गुणवत्‍ता की नींद के अर्थ को नई परिभाषा दे रहा है। ड्यूरोफ्लेक्‍स ने उत्‍पादों की एक अभिनव और अत्‍याधुनिक श्रृंखला के साथ खुद को उद्योग के लीडर के तौर पर अलग पहचान दी है, क्‍योंकि उसकी उत्‍पाद श्रृंखला भारत में अपनी तरह की पहली है। इसकी सिग्‍नेचर रेंज- ड्यूरोपेडिक भारत की नंबर 1 डॉक्‍टर द्वारा सुझाई गई ऑर्थोपेडिक मैट्रेस रेंज है। आज यह ब्राण्‍ड गुणवत्‍ता, नवाचार और सुविधा का पर्याय है। इसकी उत्‍पाद-सूची को गहन तकनीकी जानकारी, आधुनिक उपकरण और भविष्‍य की जरूरतों को समझने की योग्‍यता से मजबूती मिलती है।

Share:

Next Post

सांप ने एक ही शख्स को 15 दिनों में 8 बार डसा

Thu Sep 22 , 2022
आगरा: उत्तरप्रदेश के आगरा (Agra in Uttar Pradesh) में 20 वर्षीय युवक रजत चाहर के पीछे एक सांप (snake) पड़ा हुआ है. सांप और रजत का पिछले 15 दिनों में कई बार सामना हो चुका है. इस सांप ने पिछले 15 दिनों में रजत पर 8 बार हमला बोला है. रजत को डसते ही ये […]