बड़ी खबर

और अब ललित मोदी की हुई सुष्मिता सेन, अंगुली में नजर आई सगाई की अंगूठी


मुंबई । सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों बिजनेसमैन और आईपीएल फाउंडर (Businessman and IPL Founder) ललित मोदी के साथ (With Lalit Modi) रिलेशनशिप में हैं (Are in Relationship) । सुष्मिता की अंगुली में (In the Finger of Sushmita) सगाई की अंगूठी (Engagement Ring) नजर आई (Seen) । ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है।

आलम ये है कि अब हर जगह बस ललित मोदी और सुष्मिता सेन की लव लाइफ के चर्चे हो रहे है। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरों से भरा हुआ है। यहां तक ललित मोदी ने अपनी ट्विटर डीपी भी सुष्मिता के साथ लगाई हुई है। ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है। पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी। इस बीच सुष्मिता और ललित मोदी की एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं।

पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं। इसके अलावा उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है, क्योंकि ऐसी रिंग अमूनन तभी पहनी जाती है, जब किसी की सगाई हो जाती है। बाकी सच्चाई तो सुष्मिता और ललित मोदी ही बता सकते हैं।

हालाकि, सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन पिछले महीने मालदीव्स से उन्होंने जो पोस्ट किया था, उसे सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके नए रिलेशनशिप से कनेक्ट कर रहे हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपना रिश्ता ओपन करते हुए ये भी साफ कर दिया है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वो दिन कब आयेगा। इसका सबको इंतजार है। फिलहाल तो इनके रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

Share:

Next Post

ना रॉकेट, ना Spaceship; अब धरती से चांद तक बुलेट ट्रेन चलाने की तैयारी में यह देश

Fri Jul 15 , 2022
टोक्यो। कल्पना कीजिए, आप ट्रेन पर सवार हों और अद्भुत उद्घोषणा सुनें। आपको ट्रेन पर बैठते ही सुनाई दे, टोक्यो स्टेशन पर आपका स्वागत है, अगला स्टेशन चांद है! जी हां, जापान ने धरती से चांद तक बुलेट ट्रेन चलाने की योजना बनाई है। जापान एक महापरियोजना पर काम कर रहा है, जिसके अंतर्गत धरती […]