चुनाव देश राजनीति

गुजरात में मोदी की रावण से तुलना करने पर काग्रेस को पड़ेगा भारी, जानिए कैसे

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव (gujarat assembly election) का प्रचार-प्रसार चरम पर है ऐसे में नेताओं की रैलियां तवातोड़ (Rallies break up) हो रही हैं और एक दूसरे पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसे में गत दिवस कांग्रेस के वरिष्‍ठ एवं अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Chairman Mallikarjun Kharge) के एक विवादित बयान ने सियासी पारा गर्म कर दिया है।

आपको बता दें कि अहमदाबाद की एक रैली में खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से कर दी। इस बयान के बाद बीजेपी आग बबूला है और वो खड़गे के साथ साथ राहुल और सोनिया गांधी को भी निशाने पर ले रही है। नाराजगी और गुस्से से बौखलाये मल्लिकार्जुन खरगे ने अहमदाबाद की रैली में वो गलती कर दी जो गुजरात चुनाव में पूरी कांग्रेस पर भारी पड़ सकती है। मल्लिकार्जुन खरगे ने जिस तरह पीएम मोदी को लेकर बयान दिया है यह नेताओं के साथ-साथ आम जन को रास नहीं आ रहा है।

मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान की तीव्र भर्त्सना की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना रावण से की थी। संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी के लिए इस तरह की बयानबाजी प्रत्येक गुजराती के लिए अपमानजनक है। गुजरात की जनता कांग्रेस को आईना दिखाएगी।


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार शाम अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी पंचायत से लेकर लोकसभा तक के हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या रावण की तरह उनके 10 सिर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि भाजपा नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो। क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। भाजपा कहती है कि आप किसी को मत, मोदी को देख कर वोट दो।

दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी गुजरात के पुत्र हैं। वो गुजराती है, जो गुजरात के स्वाभिमान के रूप में है। हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे है। गुजरात की मिट्टी को सैल्यूट है जिसने ऐसा सपूत दिया है। उनको रावण कहना सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं ये प्रत्येक गुजराती का अपमान है, गुजरात का अपमान है।

Share:

Next Post

श्रद्धा की हत्या का अफसोस नहीं, कई लड़कियों से थे संबंध, पॉलीग्राफ टेस्ट में बोला आफताब

Wed Nov 30 , 2022
नई दिल्‍ली। श्रद्धा मर्डर केस (shraddha murder case) के आरोपी आफताब पूनावाला (accused Aftab Poonawala) को लेकर यह कही जा रही है कि उसने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई अहम बातें कबूल कर ली है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट (polygraphy test) में श्रद्धा की हत्या […]