देश

पंजाब में ऑक्सीमीटर को लेकर कांग्रेस-आप में जंग

चंडीगढ़ । पंजाब में ऑक्सीमीटर के इस्तेमाल करने की आम आदमी पार्टी की योजना पर स्वास्थ्य मंत्री ने निशाना साधा है. बलबीर सिंह सिद्धू का कहना है कि योजना राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के और अधिक फैलने का कारण बन सकती है.

इसको लेकर सिद्धू ने बताया कि बिना संक्रमण मुक्त किए कई लोगों पर बार-बार ऑक्सीमीटर का इस्तेमाल सामुदायिक संक्रमण फैला सकता है. उन्होंने लोगों में ऑक्सीजन का स्तर मापने के लिए ऑक्सीमीटर को अरविंद केजरीवाल की पार्टी का ‘गेम-प्लान’ बताया.

बतादें, दो सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को गांव-गांव में ऑक्सीजन स्तर मापने के लिए अभियान चलाने को कहा था. जिसका प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी ने कड़ा विरोध किया था. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो अरविंद केजरीवाल को पंजाब से दूर रहने तक की नसीहत दे दी थी. उन्होंने कहा था कि ऑक्सीमीटर अभियान शुरू करने के बजाए मुख्यमंत्री दिल्ली पर ध्यान दें. पंजाब के मुख्यमंत्री के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू ने प्रतिक्रिया दी है.

Next Post

ट्रंप की संपत्ति पिछले एक साल में कैसे 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर घटी

Wed Sep 9 , 2020
वाशिंगटन। फोर्ब्स पत्रिका ने रिपोर्ट जारी की है जिसके मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कुल संपत्ति पिछले एक साल में 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर घटी है। ट्रंप की कुल संपत्ति 2.5 अरब डॉलर बताई गई है। पत्रिका की ओर से जारी 400 सबसे अमीर अमेरिकी लोगों की सूची में ट्रंप को 339वां स्थान मिला […]