इंदौर

कांग्रेस में टूट की आशंका

पूर्व विधायक नाराज, कमलनाथ ने 245 पूर्व विधायकों की सूची तैयार की
भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नगरीय निकाय चुनाव ( urban body elections) के पहले कांग्रेस (Congress) में एक बड़ी टूट की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि गुजरात ( Gujarat) और पंजाब (Punjab)  की तरह मध्यप्रदेश में भी कुछ पूर्व विधायक चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इस तरह का फीडबैक मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कांग्रेस (Congress) में बगावत और टूट रोकने के लिए सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने 245 पूर्व विधायकों की सूची तैयार की है। पार्टी यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनमें से कोई पूर्व विधायक पार्टी से नाराज होकर भाजपा (BJP) के संपर्क में तो नहीं है। कमलनाथ (Kamal Nath) ने सूची बनाने के साथ ही अब नाराज नेताओं को मनाने के भी प्रयास तेज कर दिए हैं। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव और पंजाब में कांग्रेस (Congress) में बड़ी टूट हुई थी, जिससे पार्टी को नुकसान हुआ था।

Share:

Next Post

ये पॉलिटिक्स है प्यारे

Tue May 24 , 2022
नई जुगलबंदी के तलाशे जा रहे मायने नरोत्तम मिश्रा पिछले सप्ताह इंदौर आए थे, तब एक नई जुगलबंदी देखने को मिली। अब इस जुगलबंदी के मायने तलाशे जा रहे हैं। दरअसल मिश्रा जब भाजपा कार्यालय से खातीपुरा में शहीद की प्रतिमा का अनावरण करने जा रहे थे, तब उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय को बुलाया और अपनी […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.