जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

कंगना रणौत की फिल्म शूटिंग रोकने कांग्रेसियों ने किया विरोध

बैतूल। किसानों को आतंकवादी जैसे अपशब्दों से संबोधित करने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत का विरोध बढ़ता जा रहा है। कांग्रेसियों ने कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने के लिए प्रदर्शन किया और काले झंडे भी दिखाए। जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी. दूर विद्युत नगरी सारणीके पॉवर प्लांट और सीएचपी में धाकड़ फिल्म की कंगना रणौत द्वारा फिल्म शूटिंग की जा रही है, इसी का विरोध शुक्रवार को कांग्रेसियों ने किया।


फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के द्वारा उनके ट्विटर पर किसानों के खिलाफ आतंकवाद और अलगाववाद लिखा था इसके विरोध में शुक्रवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के गेट क्रमांक 7 पर एकत्रित होकर रैली के माध्यम से कंगना रनौत का विरोध प्रदर्शन किया। सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की चूक ना हो इसको लेकर एसडीओपी अभय राम चौधरी, थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान के अलावा पुलिस लाइन बैतूल, रानीपुर,चोपना, पाथाखेड़ा, सारनी, घोड़ाडोंगरी के पुलिस के जवान तैनात किए गए थे सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी भी विरोध प्रदर्शन वाले स्थान पर उपस्थित थी।

Next Post

कृषि कानून: सुप्रीम कोर्ट की कमेटी ने आठ राज्यों के किसानों से की बात

Fri Feb 12 , 2021
नई दिल्ली। केंद्र द्वारा बनाए गए तीन नए कृषि कानूनों पर विचार के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित समिति ने शुक्रवार को अगले दौर की वार्ता की। इस चर्चा में 12 किसान संगठन व पश्चिम बंगाल समेत आठ राज्यों के किसानों ने हिस्सा लिया। समिति अब तक सात बैठकें कर चुकी है। तीन सदस्यीय समिति […]