आचंलिक बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

रीवा में तेज बारिश से कच्चा मकान ढहा, 5-6 लोगों के दबे होने की आशंका

रीवा। देश भर मे हो रही मूसलाधार वर्षा से कई हादसे हो रहे है। मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa, Madhya Pradesh) जिले में तेज बारिश की वजह से गढ़ थाना के बहेरी घुचियारी गांव में एक कच्चा मकान ढह गया है। बताया जा रहा है मकान के मलबे के नीचे 5-6 लोगों के दबे होने की खबर है। सड़क न होने की वजह से प्रशासनिक मदद मिलने में परेशानी हो रही है, इसलिए ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए हैं।

मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों के लिए ‘रेड तो कुछ हिस्सों मे ऑरेंज अलर्ट’ जारी किया है। वहीं, एक से दो अगस्त के बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वर्षा के साथ छिटपुट जगहों पर बहुत तेज बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभागी की मानें तो मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में कुछ स्थानों पर 31 जुलाई-दो अगस्त के बीच बहुत तेज वर्षा हो सकती है। वहीं, एक से दो अगस्त के बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वर्षा के साथ छिटपुट जगहों पर बहुत तेज बारिश हो सकती है।

Share:

Next Post

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए ग्वालियर के छात्र का दावा, करा एसा कारनामा

Sun Aug 1 , 2021
ग्वालियर। देश दुनिया में कई तरह के ऐसे काम होते हैं जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness Book of World Records) में दर्ज किए जाते हैं और काम वहीं रिकार्ड किए जाते हैं जो इससे पहले कभी न किए गए हों, किन्‍तु जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर (Jiwaji University Gwalior) के छात्र दुष्यंत सिंह भदौरिया (Dushyant […]