इंदौर

INDORE : एम्बुलेंस से मरीजों को सडक़ पर ही उतारते हैं, इनमें कोविड मरीज भी

 


इंदौर। न्यू पलासिया (New Palasia) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराने आने वाले मरीजों को सडक़ों पर ही एम्बुलेंस (Ambulance) से उतारा जा रहा है। बताया जा रहा है कि इनमें कोविड के गंभीर मरीज भी शामिल हैं। साथ ही मरीज के परिजन दिनभर इधर-उधर लोगों के घरों के सामने बैठे रहते हैं और सडक़ पर वाहनों की भीड़ लग जाती है।

अस्पताल (Hospital) में सामान्य मरीजों के इलाज के साथ-साथ कोविड पेशेंट (Covid Patient, ) का इलाज भी किया जा रहा है। वहीं यहां तलघर में वैक्सीनेशन सेंटर भी बनाया गया है। अस्पताल में प्रतिदिन सैकड़ों लोग आते-जाते हैं। हालांकि अस्पताल में अलग से कोविड वार्ड है, लेकिन उन्हें लाने वाले परिजन सडक़ पर ही खड़े रहते हैंं। ऐसे में कोविड संक्रमण बढऩे का खतरा बढ़ जाता है। अस्पताल की कैंटीन भी बाहर ही बना दी गई है, जहां सामान्य मरीज के परिजन और कोविड संक्रमित के परिजन एक साथ बाहर बैठकर ही खाना खाते हैं। अस्पताल (Hospital) में पार्किंग नहीं होने के कारण भी वाहन सडक़ पर ही खड़े रहते हैंं। आसपास के लोगों का कहना है कि कई बार तो एम्बुलेंस से गंभीर मरीजों को सडक़ों पर ही उतारकर अंदर ले जाया जाता है, जिससे कई बार जाम लग जाता है, जबकि इसके लिए अलग से व्यवस्था होना चाहिए।

Share:

Next Post

Facebook : 53 करोड़ से ज्यादा यूजर्स का डेटा हो गया लीक, फटाफट चेक करें अपना अकाउंट

Mon Apr 5 , 2021
नई दिल्ली। यूजर्स का डेटा अब कहीं भी सुरक्षित नहीं है। खबर आ रही है कि फेसबुक के 53 करोड़ से ज्यादा यूजर्स का डेटा लीक हो गया है। सबसे खतरनाक बात ये है कि इस डेटा का इस्तेमाल यूजर्स के बैंक खातों में सेंधमारी के लिए हो सकता है। भारत में फेसबुक (Facebook) यूज […]