देश राजनीति

ममता बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाने की साजिश कर रही हैं : दिलीप

कोलकाता। बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल राजनीतिक आंतकवाद पर उतारू हो गई है। उन्होंने कहा कि ममता डरी हुई हैं। जब अमित शाह और मोदी राज्य में आते हैं तो वह डर जाती हैं। दिलीप घोष ने कहा कि जब हमारे नेता दिल्ली से आते हैं तो ममता जी डर जाती हैं। जब बापू गुजरात से आते हैं तो आप उनका सम्मान करते हैं, जब उसी गुजरात से मोदी जी और अमित जी आते हैं तो डर क्यों लगता है?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश में बनाने की साजिश कर रही हैं। राज्य में आतंकवादी समूह सक्रिय हैं। हम इसे सुधारना चाहते हैं। आपको बता दें कि बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में दिलीप घोष की गाड़ी पर बुधवार को हमला किया गया था। उन्होंने कहा कि कांदी और पुरंदरपुर में तृणमूल के गुंडों ने मुझे काले झंडे दिखाए। मेरी गाड़ी पर लाठी और ईंटों से हमले किए गए। घोष ने कहा कि हताश और निराश तृणमूल कांग्रेस आखिरकार राजनीतिक आतंकवाद पर उतारू हो गई है।

Next Post

लंका प्रीमियर लीग में खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए इरफान पठान

Sat Nov 28 , 2020
लंका प्रीमियर लीग (LPL) का आगाज हुआ। पहले मैच में कोलंबो किंग्स की टीम का आमना-सामना कैंडी टस्कर्स से हुआ। सुपर ओवर में पहुंचे इस मुकाबले में कोलंबो किंग्स की टीम ने टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत दर्ज की। कैंडी टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 219 रन बनाए। […]