जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

अमीरी में जीते हैं इस तारीख को जन्‍मे लोग, कम नहीं होता पैसा

डेस्क: सभी लोग चाहते हैं कि वो अमीर बनें, उन पर हमेशा मां लक्ष्‍मी की कृपा रहे. लेकिन सब कुछ करने के बाद भी पैसों की तंगी दूर नहीं होती है. वहीं कुछ जातक ऐसे होते हैं, जो बिना कुछ किए भी पूरी जिंदगी ऐशोआराम से गुजारते हैं.

इन लोगों पर हमेशा पैसे की बरसात होती रहती है. ये लोग पैसे के मामले में पैदाइशी भाग्‍यशाली होते हैं. अंक शास्‍त्र के मुताबिक मूलांक 9 वाले जातक पैसों को लेकर बहुत लकी होते हैं. किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्‍म लोगों का मूलांक 9 होता है.

दृढ़ इच्‍छाशक्ति के होते हैं मालिक
मूलांक 9 वाले जातक न केवल पैसे के मामले में लकी होते हैं, बल्कि उनमें कुछ ऐसी खूबियां भी होती हैं, जो उन्‍हें दूसरों से अलग और खास बनाती हैं.

ये लोग बुद्धिमान और दृढ़ इच्‍छाशक्ति के मालिक होते हैं. ये जो ठान लें, उसे पूरा करके ही दम लेते हैं. इसलिए अपनी जिंदगी में बड़ी सफलताएं भी पाते हैं.

शासन-प्रशासन में पाते हैं बड़ा पद
मूलांक 9 वाले जातक बड़े लीडर बनते हैं. आमतौर पर इनका वास्‍ता सरकारी क्षेत्र से होता है और ये राजनीति या ब्‍यूरोक्रेसी में बड़ा पद पाते हैं. ये लोग साहसी और गुस्‍सैल होते हैं. लोग इन्‍हें पसंद करें या न करें, इससे इनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ता है.

इन लोगों के आमतौर पर एक से ज्‍यादा लव पार्टनर होते हैं और इस कारण इनकी परिवारिक जिंदगी में उथल-पुथल रहती है. ये जातक कितना भी पैसा खर्च करें, उनके पास पैसा कम नहीं पड़ता. वे हमेशा अमीरों जैसी जिंदगी जीते हैं और अपने करीबियों-दोस्‍तों पर भी पैसा लुटाते हैं. ये लोग बेहद स्‍वाभिमानी और रिस्‍क लेने वाले होते हैं.

Share:

Next Post

कब है शनैश्चरी अमावस्या? इस दिन करें ये उपाय, दूर हो जाएगी सभी परेशानी

Tue Nov 30 , 2021
हर माह कृष्ण पक्ष के आखिरी दिन अमावस्या (Amavasya ) होती है। वहीं हर माह के शुक्ल पक्ष की आखिरी तिथि को पूर्णिमा होती है। ये अमावस्या और पूर्णिमा चंद्रमा की घटती-बढ़ती कलाओं के कारण होती है। मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की आखिरी तिथि को शनैश्चरी अमावस्या है। 4 दिसंबर, शनिवार के दिन होने […]