चुनाव 2024 देश बड़ी खबर

PM मोदी की आज UP-बिहार और बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां, जानें अमित शाह-राहुल की कहां जनसभा?

 


नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दूसरे चरण के लिए आज यानी शुक्रवार को 13 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर सुबह से ही वोटिंग जारी है. लोकसभा के दूसरे चरण के लिए जारी वोटिंग के बीच आज पीएम मोदी (PM Modi) तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को बिहार (Bihar), पश्चिम बंगाल (Bengal) और उत्तर प्रदेश (UP)  में चुनावी रैलियों (rallies) को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दौरे पर होंगे जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मालदा में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बिहार के अररिया में रैली करेंगे जबकि दोपहर मुंगेर में मतदाताओं को संबोधित करेंगे. वहीं शाम को वह उत्तर प्रदेश के बरेली में एक रोड शो करेंगे. बता दें कि भाजपा की जीत एक बार फिर सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

इसके अलावा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को कर्नाटक के बीजापुर में सोलापुर रोड पर न्यू बीएलडीई कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बेल्लारी में ओल्ड अनंतपुर रोड पर म्यूनिसिपल कॉलेज ग्राउंड में एक रैली करेंगे. वहीं, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को मध्य प्रदेश में होंगे. वह सबसे पहले भोपाल से गुना के लिए प्रस्थान करेंगे और 11 बजे अशोकनगर जिले में पिपरई के मंडी कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दोपहर एक बजे वह राजगढ़ लोकसभा में खिलचीपुर स्टेडीयम में रैली करेंगे.

अमित शाह इसके बाग शुक्रवार की शाम चार बजे छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा के बेमेतारा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक के रायचुर के सहारनपुर में वाल्मिकी सर्कल से गांधी सर्कल तक दोपहर एक बजे रोड शो करेंगे. वह शाम को वह कर्नाटक के गुलबर्गा में रोड शो करेंगे. इसके बाद उनका कर्नाटक के बीदर में रोड शो का कार्यक्रम है.

Share:

Next Post

LPU: दिग्गज IT कंपनी में 3 करोड़ रुपये का ऑफर, 1100 से अधिक को 10 लाख से ज्यादा का पैकेज

Fri Apr 26 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (Lovely Professional University- LPU) अपनी प्लेसमेंट उपलब्धियों (placement achievements) के साथ उच्च शिक्षा (Higher education) के क्षेत्र में लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसके 2023 बैच ने अपने क्लास में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की, जिसमें कई छात्रों ने बेहतरीन वेतन पैकेज हासिल किए, विशेष रूप से 2018 क्लास […]