उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश राजनीति

पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को 24 घंटे में किया गिरफ्तार

उज्जैन। जिले के महिदपुर (Mahidpur) रोड़ क्षेत्र की एक घटना में पुलिस ने 24 घण्टे में एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया। उक्त लुटेरी दुल्हन (robber bride) अपने साथियों के साथ झूठे विवाह की साजिश रचकर धोखाधड़ी (Fraud) करती थी।

 

एसपी सत्येंद्र शुक्ल (SP Satyendra Shukla) ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को महिदपुर रोड़ थाना पर झूठावद निवासी नागूलाल पुत्र शंकरलाल माली ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई। फरियादी ने उल्लेख किया कि 1 जुलाई 2022 को उसकी बहन फुंदाबाई के यहां विवाह समारोह में गया था। वहां पर बहन ने उसकी मुलाकात युवती और उसके दो साथियों से करवाई। दोनों व्यक्त्यिों ने कहा कि उसके भाई राकेश का विवाह वे उनकी रिश्तेदार की लड़की से करा देंगे।

 

इसके बदले 1 लाख 20 हजार रुपये लगेंगे। इस पर उसने उक्त युवती को यह राशि दे दी। इसके बाद 3 जुलाई को उसके भाई के साथ युवति का विवाह कोर्ट में एवं चिंतामण गणेश मंदिर पर किया गया, लेकिन उक्त युवती ने दस्तावेज स्वयं के पास रख लिए। विवाह के एक माह तक उक्त लुटेरी दुल्हन राकेश के साथ रही। 4 अगस्त 2022 को वह बहाना बनाकर घर से भाग गई। इसके बाद फरियादी उक्त प्रकरण दर्ज करवाने थाने पहुंचा।

पुलिस को शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि लुटेरी दुल्हन कहीं जाने की फिराक में नागदा के रेलवे स्टेशन पर खड़ी है। इस पर तत्काल महिदपुर रोड़ थाना प्रभारी अपनी टीम लेकर स्टेशन पहुंचे और उक्त युवती को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार किया। बताया कि उक्त ली गई राशि उसने खर्च कर दी है। पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है।

Share:

Next Post

अर्पिता मुखर्जी के साथ घनिष्ठ संबंधों से पार्थ चटर्जी ने किया इनकार

Fri Aug 5 , 2022
कोलकाता । पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (WBSSC) भर्ती घोटाले में दागी (Tainted in Recruitment Scam) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मंत्री (Former Minister) पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) ने अर्पिता मुखर्जी के साथ (With Arpita Mukherjee) घनिष्ठ संबंध से इनकार किया (Denies Close Relationship) । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों ने कहा कि वह […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.