देश भोपाल मध्‍यप्रदेश

रायसेन: पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष से बदसलूकी मामले में सब इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसकर्मी बर्खास्त

रायसेन। जिले के बाड़ी में लगभग 21 दिन पहले थाने में बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी (Former BJP District President Surendra Tiwari) के साथ हुई बदसलूकी के मामले में 03 पुलिसकर्मियों को जाँच में दोषी गया था। इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों को बर्खास्त (Three policemen sacked) कर दिया गया है।

पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी के साथ थाने में मारपीट को लेकर एक सब इंस्पेक्टर केशव शर्मा को डीआईजी जगत सिंह राजपूत ने और प्रधान आरक्षक सुरेश शर्मा तथा आरक्षक के डी अंसारी को एसपी विकास कुमार सहवाल ने बर्खास्त करने के आदेश पारित किये। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के दामाद के भाई और भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार विनोद तिवारी के भी बड़े भाई हैं। इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी सख्त कार्रवाई की मंशा व्यक्त की थी । (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

MP: दतिया हवाई पट्टी से उड़ान की सैद्धांतिक सहमति मिली

Sat Oct 2 , 2021
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया से की मुलाकात भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने शुक्रवार को केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) से नई दिल्ली में मुलाकात की। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय सिंधिया […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.