जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

Sagar: प्रभारी सरपंच ने पूर्व सरपंच पर चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

सागर।  जिले के केसली थाना क्षेत्र (Kesli police station area of ​​the district) अंतर्गत ग्राम पंचायत के प्रभारी सरपंच ने बीती रात पुरानी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच पर गोली चला दी। गनीमत रही कि पूर्व सरपंच के बाजू से गोली निकल गई जिससे उनकी जान बच गई। पूर्व सरपंच ने केसली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रभारी सरपंच के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

 पुलिस (Sagar police) के अनुसार, गुरुवार रात करीब 8 बजे केसली ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच उमेश खेहुरिया (Umesh Kheuria) निवासी केसली खेत से लौटकर घर की ओर जा रहे थे। वह नगर में बब्लू सोनी की बर्तन दुकान के पास पहुंचे। यहां पहले से ग्राम पंचायत केसली के प्रभारी सरपंच संदीप कटारे साथी बंटू पटेल के खड़े थे। इसी दौरान, संदीप ने देशी कट्टे से पूर्व सरपंच उमेश पर फायर कर दिया। गोली उमेश के बाजू से होकर निकल गई। आवाज सुनकर लोग एकत्रित हो गए, तब तक संदीप और बंटू मौके से भाग गए। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने पूर्व सरपंच उमेश खेहुरिया की शिकायत पर आरोपी प्रभारी सरपंच संदीप कटारे (Sandeep Katare) और साथी बंटूू पटेल के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है।
 
केसली थाना प्रभारी दिव्यप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि पूर्व सरपंच व प्रभारी सरपंच की पुरानी चुनावी रंजिश है। दोनों के बीच पहले भी तनातनी होती रही है। इसी के चलते यह घटना हुई। घटना के बाद से आरोपित प्रभारी सरपंच संदीप और उसका साथी फरार है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। (हि.स.)

Next Post

stock market में लौटी रोनक, सेंसेक्स 641 अंक उछला

Fri Mar 19 , 2021
मुंबई। कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को घरेलू शेयर बाजार (Domestic stock market) में बीते 5 दिनों से जारी गिरावट पर ब्रेक लग गया और बाजार में पुनः रोनक लौट आई। BSE सेंसेक्स (Sensex) 641 अंकों की भारी बढ़त के साथ 49,858.24 पर बंद हुआ है। कारोबार के दौरान इंडेक्स ने दिन के सबसे […]