चुनाव 2024 बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

‘सनातन धर्म है और हमेशा रहेगा,’ कांग्रेस ने कहा- MP में निकालेंगे 11 हजार किमी की जनाक्रोश यात्रा

भोपाल: डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन पर दिए बयान पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस ने भोपाल में कहा है कि सनातन धर्म है और हमेशा रहेगा. यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने 16 सितंबर को उस वक्त कही, जब वह कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा का ऐलान कर रहे थे. कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा 19 सितंबर से शुरू होगी. गणेश चतुर्थी से शुरू होने वाली यह यात्रा 11 हजार 400 किलोमीटर की होगी. इस मौके पर मध्य प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस दौरान प्रदेश में सात यात्राएं निकाली जाएंगीं.


प्रदेश की जनता में आक्रोश है. यहां हर वर्ग परेशान है. भारत सनातन धर्म का देश है. आज ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. अगले तीन महीने बीजेपी जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करेगी. वह धार्मिक विवाद खड़ा कर मूल मुद्दों से ध्यान भटकाएगी. इस मौके पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि एमपी की चुनौती बेरोजगारी है. एमपी में दिल्ली के नेताओं की भीड़ लगी हुई है. बीजेपी को 15 साल के काम पर वोट मांगने में शर्म आ रही है. बनावटी, दिखावटी, मिलावटी, सजावट ही बीजेपी का चेहरा रह गया है. यह विधानसभा चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है. हर शख्स भ्रष्टाचार का गवाह है. कांग्रेस की यात्रा गुमराह की राजनीति से लोगों को सावधान करेगी. एमपी में हर जगह घोटाला है.

Share:

Next Post

भाजपा ने विशेष अभियान में बनाए 11 लाख नए सदस्य

Sat Sep 16 , 2023
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के 20 अगस्त से प्रारंभ हुए मिस्ड कॉल पर आधारित विशेष सदस्यता अभियान में अभी तक 11 लाख से ज्यादा नए सदस्य बनाए गए है। इसमें अलग अलग वर्गों के नवमतदाता, केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के हितग्राही और विभिन्न वर्गों के लोग शामिल है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त […]