देश राजनीति

तेलंगाना : मुख्यमंत्री की सभा में विरोध, सीएम राव ने ‘कुत्‍तों’ से की प्रदर्शनकारियों की तुलना

हैदराबाद। राजनीति में नेताओं के बिगड़े बोल आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं, वो चाहे राजनीतिक रैलियों की बात हो या फिर विपक्ष को लेकर दिए बयान की.  लेकिन नेताओं के जुबान इस स्तर तक नीचे चला जाएगा इसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव बुधवार को एक सार्वजनिक सभा में विरोध पर ऐसे भड़के कि उन्होंने प्रदर्शनकारियों के पूरे समूह की तुलना ‘कुत्तों’ से कर दी.

दरअसल, मुख्यमंत्री नलगोंडा के नागार्जुन सागर क्षेत्र में एक सरकारी योजना की आधारशिला रखने के बाद सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे. ठीक उसी दौरान कुछ महिलाओं समेत एक समूह ने विरोध करना शुरू कर दिया.

इस विरोध का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा- ‘अब जब आपने मेमो दे दिया है, तो यहां से चले जाइए. अगर आपको रुकना है तो, कृप्या शांत रहें. आपकी वेबकूफी से कोई परेशान नहीं होगा, आप बेवजह पीट जाएंगे. हमने कई लोगों को देखा है अम्मा, तुम्हारे जैसे बहुत सारे कुत्ते हैं. यहां से चले जाओ.’

जाहिर है उनके इस बिगड़े बोल ने विपक्ष को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है. दूसरी तरफ इस तरह का बेतूका बयान देकर तेलंगाना के सीएम ने वहां की जनता को भी नाराज किया है, जिन्होंने उन्हें वहां की सत्ता पर बिठाई है.

Share:

Next Post

अमेरिका और इंग्लैंड से भी कम समय में देश में लगा 60 लाख लोगों को कोविड का टीकाः सुशील मोदी

Thu Feb 11 , 2021
पटना। राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जहां भारत ने कड़ाई से लॉकडाउन लागू कर एक लाख से ज्यादा लोगों की जान बचाई, वहीं संक्रमण से बचाव के लिए 16 जनवरी से शुरू टीकाकरण अभियान में 60 लाख लोगों को टीका लगाने में भारत को महज 24 दिन लगे […]