उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

उज्जैन शहर का खुलेगा पूरा बाजार, लेफ्ट राइट का सिस्टम खत्म

उज्जैन।मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में क्राइसिस मैनेजमेंट (Crisis Management Committee) की बैठक में हुआ निर्णय आज शुक्रवार 10 जून से उज्जैन शहर के बाजार (Market open) पूरी तरह खुलेंगे। दोनों ओर की दुकानें खोलने की अनुमति मिली है, साथ ही लेफ्ट राइट का सिस्टम खत्म हो गाया है और शाम 7 बजे तक पूरा बाजार खुलेगा। दुकानदारों को कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन।


रविवार को रहेगा जनता कर्फ्यू
उज्जैन कलेक्टर श्री आशीष सिंह की दी हुई जानकारी के अनुसार, 28 जून से महाकाल मंदिर (Mahakaal Temple), काल भैरव मंदिर, चिंतामन और मंगल नाथ मंदिर खोले जाएंगे पर कोरोना गाइडलाइन (corona guidelines) की नियम एवं शर्तों के साथ होंगे दर्शन। श्रद्धालुओं को इन मंदिरों पर वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र दिखाना होगा। शहर के अन्य धार्मिक स्थल भी आज शुक्रवार से खोले जाएंगे।

Next Post

MP के पूर्व CM कमलनाथ की तबीयत में आया ये अपडेट, मेदांता अस्पताल है भर्ती

Fri Jun 11 , 2021
भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Madhya Pradesh Former Chief Minister Kamalnath) की तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, कमलनाथ जी का स्वास्थ्य अब पूरी तरह से ठीक है। उन्हें अब बुख़ार भी नहीं है। उनके […]