चुनाव देश मध्‍यप्रदेश राजनीति

 जो कमलनाथ अपनी सरकार नहीं बचा सके वो महाराष्ट्र बचाने गए थे: शिवराज सिंह

खंडवा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मंगलवार को बीजेपी की महापौर उम्मीदवार अमृता अमर यादव (Amrita Amar Yadav) में जनसभा करने दोपहर करीब 4 बजे बुरहानपुर से खंडवा पहुंचे। यहां उन्होंने महापौर (Mayor) के साथ ही बीजेपी (BJP) के पार्षद प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के हक में लगातार काम कर रही है। शहर में पानी को लेकर कांग्रेस लगातार सवाल उठा रही है, जबकि कांग्रेस खुद पानी-पानी हो गई है। जिसके साथ होती है उसको नुकसान झेलना पड़ता है।

सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे के साथ कांग्रेस ने सरकार बनाई थी उनके हाल देख लो। जो कमलनाथ खुद की सरकार नहीं बना सके महाराष्ट्र की सरकार बचाने गए थे। शहर में बार बार फुट रही नर्मदा पाईप लाइन बदलने के राशि स्वीकृत कर दी है। बायपास भी बनाया जाएगा। 4 अगस्त किशोर कुमार के जन्मदिन पर खंडवा गौरव दिवस मनाया जाएगा, इसमें मैं खुद आऊंगा और शहर का रोड़मैप तैयार होगा। इसमें जनता का सहयोग भी लिया जाएगा।


भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई जाने वाली जनकल्याण की योजनाओं को बंद करने का पाप कमल नाथ की सरकार ने किया था। यहां कईं लोग पीएम आवास, सम्मान निधि की तख्तियों लेकर खड़े हैं। यह सब भारतीय जनता पार्टी की ही योजनाएं हैं। इसी तरह हम चाहते हैं कि बुरहानपुर का भी ठीक ढंग से विकास होता रहे। चाय बेचने वाले, हाथ ठेला चलाने वाले, समोसे, कचोरी बेचने वाले लोगों को हम 10-10 हजार की राशि पीएम सीएम स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत देंगे।

उन्होंने पार्षद उम्मीदवारों से कहा- अपने अपने वार्ड के ऐसे लोगों की सूची बनवा लो जिनके नाम राशन योजना में नहीं है। सभी के नाम जोड़कर हम उन्हें योजना का लाभ देंगे। आप तो सूची बना लो मामा के खजाने में कमी नहीं है। हम सभी को राशन देंगे। पीएम आवास की सूची भी बनवाओ। इस कार्यक्रम को सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक देवेंद्र वर्मा, जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल,महापौर उम्मीदवार अमृता यादव ने भी संबोधित किया।

Share:

Next Post

गुड्डू जलेबी की छोटे भाई ने की नृशंस हत्या

Tue Jun 28 , 2022
मुलताई। गुड्डू जलेबी (Guddu Jalebi) के नाम से पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति की उसके ही छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से कई वार कर नृशंस हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। इस हत्याकाण्ड (massacre) के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है। […]