व्‍यापार

Share Market: बाजार में जबरदस्त उछाल, सेंसेक्स 1600 अंक उछला, निफ्टी 17700 के ऊपर


नई दिल्ली। घरेलू शेयर बाजार ने अपने पिछले दिन के नुकसान को कवर कर लिया है। सेंसेक्स और निफ्टी दिन के उच्च स्तर पर कारोबार करते हुए बंद हुए। इस दौरान सेंसेक्स में लगभग 1564.45 अंकों की बढ़त आई। सेंसेक्स 59,537.07 अंकों पर कारोबार करते हुए बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 446.40 अंक मजबूत होकर 17,759.30 अंकों पर बंद हुआ।


बाजार मंगलवार के कारोबारी सेशन में सभी सेक्टर हरे निशान में कारोबार करते दिखे। बजाज फाइनेंस और बजाज फिनसर्व दोनों ही कंपनियों के शेयरों में पांच प्रतिशत तक की तेजी दिखी। सेंसेक्स बेंचमार्क के अन्य शेयरों में इंडसइंड बैंक, मारुति, टाटा स्टील, एनटीपीसी, अल्ट्राटेक सीमेंट, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एक्सिस बैंक के शेयरों में बढ़िया मजबूती दिखी। सिर्फ एयरटेल के शेयरों में ही कमजोरी दिखी।

Share:

Next Post

ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नियम में बदलाव, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

Tue Aug 30 , 2022
नई दिल्ली। लाइसेंस बनाने के नियम में बदलाव कर दिया गया है। दरअसल पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री स्नेहासिस चक्रवर्ती ने बताया कि राज्य में परिवहन संबंधी सेवाएं ऑनलाइन होंगी। इसमें वाहनों के रजिस्ट्रेशन, लर्निंग लाइसेंस जैसी सर्विस शामिल है। उन्होंने यह भी बताया कि वाहनों के स्वामित्व में परिवर्तन जैसी सेवाओं के लिए बेचने […]