मनोरंजन

Salman Khan के घर के बाहर शूट हुआ है Radhe का ये सीन, Disha Patani संग आए हैं नजर

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 6 साल पहले मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने बंगले मन्नत के बाहर शूटिंग करते नजर आए थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को उन्हीं के घर के बाहर खड़े होकर शूटिंग करते देखना सभी के लिए एक बेहद खास मौका था। अब सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी कुछ ऐसा ही किया है। राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) के लिए सलमान (Salman Khan) ने अपने घर के बाहर शूटिंग की है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर शूट हुआ सीन
मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। जिस फिल्म को उनके घर के बाहर शूट किया गया है इसे फिल्म के शुरुआती 15 मिनट में फिल्म राधे में दिखाया गया है। सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है जो धड़ाधड़ एनकाउंटर करने के लिए जाना जाता है।

सलमान की होती है दिशा से मुलाकात
फिल्म में दिखाया गया है कि राधे यानि सलमान खान (Salman Khan) की गाड़ी सड़क पर अचानक खराब हो जाती है। ये तब होता है जब सलमान खान (Salman Khan) पीली बीटल कार में दिया (दिशा पाटनी) को देखते हैं। सलमान खान (Salman Khan) सड़क के बीच में जाना शुरू कर देते हैं ताकि दिया गाड़ी रोक दे। दिया को राधे पर रहम आ जाता है और वह उन्हें अपनी गाड़ी में लिफ्ट दे देती हैं।

कहां आता है सलमान के घर वाला सीन
गाड़ी चलाते वक्त दिया को उनके भाई एसीपी अविनाश भयंकर का कॉल आता है और बातचीत के दौरान वह बताती हैं कि उन्हें पुलिस अफसर बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। इसके बाद राधे यानि सलमान खान (Salman Khan) मॉडल होने का दिखावा करते हैं और वह दिशा से कहते हैं कि वह उन्हें गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने ड्रॉप कर दें। ये सीन वास्तव में गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने शूट किया गया है।

Next Post

दूसरी जाति में शादी करना महिला को पड़ी भारी, लगा 1 लाख का जुर्माना और...

Fri May 14 , 2021
मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव (Jalgaon) में जाति के बाहर शादी करने पर जात पंचायत ने महिला के उपर 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। इसके अलावा सजा के तौर पर पंचायत के 5 लोगो के थूक को चाटना और सिर पर चप्पल रखकर पूरे गाव में घूमने का फरमान भी पंचायत ने सुनाया […]