जबलपुर मध्‍यप्रदेश राजनीति

कोरोना से लड़ाई में जीत हासिल करने वेक्सीन जरूर लगवाएं :सांसद

जबलपुर। सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) ने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विजय प्राप्त करने वेक्सीन को जरूरी बताते हुये जबलपुर संसदीय क्षेत्र के सभी नागरिकों से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून से शुरू हो रहे सात दिन के टीकाकरण महाअभियान (vaccination campaign) में अनिवार्य रूप से कोरोना का टीका लगाने का आग्रह किया है ।

उन्होंने कहा कि इस महाअभियान में व्यक्ति निकट के टीकाकरण केंद्र जाकर न केवल खुद ही नहीं बल्कि परिवार के प्रत्येक सदस्य को भी टीका लगवाये । उन्होंने टीकाकरण के इस महाअभियान को अब तक का सबसे बड़ा अभियान बताते हुये नागरिकों से अपनी अपील में कहा कि कोरोना की वेक्सीन के स्वयं भी आगे आयें और दूसरों को भी टीका लगाने प्रेरित करें।


सांसद राकेश सिंह ने वेक्सीनेशन महाअभियान की सफलता के लिये नागरिकों को शुभकामनाएं देते हुये आशा व्यक्त की कि जनसहयोग से तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संकल्प शक्ति से कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में जरूर जीत हासिल होगी ।

Next Post

पुलिस कस्टडी से भागे दो आरोपी, दो आरक्षक हुए निलंबित

Sun Jun 20 , 2021
दतिया। अपहरण व दुष्कर्म का आरोपित राघवेंद्र वंशकार निवासी भांडेर शनिवार की शांम जिला अस्पताल से फरार हो गया था। जिस पर एसपी अमन सिंह राठौड़ ने रविवार को कर्तव्य के प्रति लापरवाही एवं उदासीनता प्रदर्शित करने वाले आरक्षक 239 मुकेश दोहरे एवं आर. 581 मनीष दुबे थाना भांडेर (Dubey Thana Bhander) को तत्काल प्रभाव […]