उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

देर रात नागझिरी में ट्रक ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी

  • महाकाल दर्शन कर रहे लौट रहे आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल-ड्रायवर और महिला गंभीर

उज्जैन। महाकाल दर्शन करने आए देवास के लोग रात में लोडिंग ऑटो में सवार होकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान नागझिरी स्थित पाईप फैक्टरी चौराहा के समीप तेज गति से आए ट्रक ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में 7 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।


नागझिरी थाना प्रभारी गहलोत ने बताया कि कल रात पाईप फैक्टरी चौराहा नागझिरी में आयशर ट्रक चालक ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में लोडिंंग वाहन में सवार देवास निवासी बसन्ता बाई, अम्बाराम, गीताबाई, विष्णु, लीलाबाई पति वजेसिंह, सोनू और लीलाबाई पति मानसिंह घायल हो गए। दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाले वाहन को पुलिस ने बरामद कर लिया वहीं चालक अर्जुन निवासी पंवासा को भी हिरासत में ले लिया गया है। दुर्घटना के बाद वहाँ से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। नागझिरी थाना पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए। दुर्घटना में ऑटो चालक सोनू और एक महिला बसंताबाई गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें उपचार दिया जा रहा है। घायलों ने बताया कि वे सभी देवास के रहने वाले महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आए थे। रात में वे वाहन से वापस लौट रहे थे और हादसा हो गया। जब्त ट्रक में किराने का सामान भरा हुआ है और वह देवास से आ रहा था।

Share:

Next Post

'हर भारतीय को गर्व होगा', भारत के पहले 3D प्रिंटेड पोस्ट ऑफिस पर बोले पीएम मोदी

Fri Aug 18 , 2023
नई दिल्ली: केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने शुक्रवार (18 अगस्त) को बेंगलुरु में 3डी प्रिंटिंग तकनीक (3d printing technology in bengaluru) से निर्मित भारत के पहले पोस्ट ऑफिस (India’s first post office) का उद्घाटन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस पोस्ट ऑफिस को लेकर ट्वीट कर कहा कि भारतीयों […]