मनोरंजन

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आज आ रही है ‘विक्रम वेधा’, रिलीज से पहले जानें फिल्म से जुड़ी खास डिटेल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म आज यानी शुक्रवार 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभिनेता ऋतिक रोशन इस फिल्म के जरिए एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार है। तो चलिए रिलीज से पहले जानते हैं स्टार कास्ट से लेकर फिल्म के बजट तक से जुड़ी खास बातें।

सैफ-ऋतिक के अलावा विक्रम वेधा में होंगे कौन से कलाकार
फिल्म विक्रम वेधा को लेकर लोगों में ठीक-ठाक बज देखने को मिल रहा है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले ऋतिक रोशन (जो गैंगस्टर के किरदार में हैं), और सैफ अली खान (पुलिस ऑफिसर के करिदार में हैं) तो सुर्खियों में बने हुए हैं ही। उनके अलावा विक्रम वेधा की अन्य स्टार कास्ट भी दमदार है। इस फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

ये होगी फिल्म की कहानी
बात करें ‘विक्रम वेधा’ की कहानी की तो ये फिल्म इसी नाम की तमिल फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का तमिल संस्करण साल 2017 में रिलीज हुआ था, जिसमें अभिनेता आर माधवन और दक्षिण भारत के अभिनेता विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। विक्रम वेधा के इस हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है, इन्होंने ही मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था। यह एक एक्शन-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक सख्त पुलिस वाले विक्रम और एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा के ईर्द-गिर्द बुनी गई है।

मेगा बजट है फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘विक्रम वेधा’ सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मूल फिल्म की कहानी से हटकर थोड़े बदलाव किए गए हैं और इसी वजह से इस पर भारी-भरकम बजट खर्च किया गया है। रिपोर्ट्स कहती हैं कि विक्रम वेधा के इस हिंदी रीमेक को बनाने में तकरीबन 170 करोड़ की लागत आई है।

अच्छी शुरुआत के लिए पहले दिन कमाने होंगे इतने करोड़
अब जबकि विक्रम वेधा का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है तो इसके हिसाब से एक अच्छी शुरुआत के लिए इसे पहले ही दिन तकरीबन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है। फिलहाल एडवांस बुकिंग में विक्रम वेधा की रफ्तार कम पड़ती दिखाई दे रही है। हालांकि टिकट खिड़की के आंकड़े सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Share:

Next Post

एक दिन में मिले 3,947 कोविड संक्रमित, सक्रिय केस 39 हजार से ज्यादा

Fri Sep 30 , 2022
नई दिल्ली। देश में बीते 24 घंटे में 3,947 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब सक्रिय केस घटकर 39,583 हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार COVID-19 के केस एक दिन में 3,947 बढ़कर कुल 4,45,87,307 हो गए। इसी तरह 18 और मौतों के साथ कुल मृतक संख्या 5,28,629 […]