खेल मनोरंजन

जब पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था इस एक्ट्रेस की किडनैपिंग! जानें मामला

डेस्क: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोग उनके लुक और अदा के तो दीवाने हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग देश के साथ-साथ देश से बाहर भी है. यहां तक कि पाकिस्तानी क्रिकेटर तक उनके फैन हैं. एक क्रिकेटर तो इस कदर उनका दीवाना था कि उसने उन्हें किडनैप तक करने का मन बना लिया था.

सोनाली बेंद्रे 48 साल की हैं और उनकी पॉपुलैरिटी आज भी किसी से कम नहीं है. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. यूं तो उनका नाम सुनील शेट्टी समेत कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर तक का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर की उनके प्रति काफी दीवानगी थी.

खबरों की मानें तो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थे. एक इंटरव्यू में क्रिकेटर ने उन्हें किडनैप तक करने की बात कह दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर प्रपोजल स्वीकर नहीं करेंगी तो वो उन्हें किडनैप करवा लेंगे. हालांकि, उन्होंने इस बात को मजाक में कहा था.

बहरहाल, सोनाली बेंद्रे का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन बाद में उन्हें डायरेक्टर गोल्डी बहल के रूप में जीवन साथी मिल गया और उन्होंने उन्हें अपना हाथ जीवन भर के लिए दे दिया. इनकी शादी 12 नवंबर, 2002 में हुई थी. दोनों की मुलाकात साल 1994 में हुई थी. गोल्डी उन्हें काफी पसंद करने लगे थे.

जब गोल्डी ने सोनाली के सामने अपने दिल की बात रखी तो वो उन्हें मना नहीं कर पाई थीं और दोनों ने शादी रचा ली थी. इसके अलावा अगर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्मों से की थी. उनकी पहली फिल्म ‘आग’ थी, जो कि 1994 में रिलीज हुई थी.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने साउथ में भी काम किया है. इसमें उनकी पहली तमिल फिल्म ‘बॉम्बे’ थी. इसमें उन्होंने ‘हुम्मा हुम्मा’ गाने में स्पेशल अपीयरेंस की थी. वहीं, तमिल में वो Kadhalar Dhinam और Kannodu Kanbathellam जैसी फिल्मों में काम किया है. सोनाली ने तमिल के अलावा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने मराठी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है.

Share:

Next Post

सजा देने वाले हाथों ने खिलाया खाना, दिलाई जीवन की रक्षा की शपथ, जानें मामला

Sun Jan 29 , 2023
ग्वालियर: ग्वालियर में लोगों को जागरूक करने और सामाजिक सहभागिता निभाने के लिए पुलिस नवाचार कर रही है. सिरसा गांव में पुलिस की अनोखी पहल देखने के लिए मिली. यहां शीतल दास महाराज के भंडारे में 5 थानों के पुलिस बल ने अपने हाथों से खाना बनाया. पुलिस ने भंडारे में भोजन करने वाले श्रद्धालुओं […]