मनोरंजन

कब दिखेगी राहा की झलक? बेबी गर्ल को देखने के लिए फैंस को करना होगा इतना इंतजार

नई दिल्‍ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी के खास पल का आनंद ले रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर यूजर्स आए दिन कपल से बेबी गर्ल की फोटो दिखाने की मांग करते रहते हैं। अब इसको लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जल्द ही आलिया और रणबीर फैंस के इस इंतजार को खत्म करने वाले हैं। मीडिया में खबर है कि वे जल्द ही अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर दिखाएंगे।

कब दिखेगी राहा की झलक?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही छुट्टियां मनाने के लिए जाने वाले हैं। कपल का मानना है कि उनकी बेटी की तस्वीर तब तक न खींची जाए, जब तक राहा छह महीने की नहीं हो जाती। हालांकि इसके बाद आलिया खुद ही अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने लगेंगी, क्योंकि वे जानती हैं कि उनके फैंस बेबी गर्ल (baby girl) की फोटो देखने के लिए उतावले हो रहे हैं।

कपल ने लोगों के भ्रम को तोड़ा
इससे पहले लोगों का मानना था कि आलिया और रणबीर भी अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे, क्योंकि बॉलीवुड (Bollywood) में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जो अपने बच्चों की तस्वीर साझा नहीं करना चाहते हैं। इनमें अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और नेहा धूपिया (Anushka Sharma and Neha Dhupia) शामिल हैं। अब आलिया और रणबीर ने इन खबरों को गलत साबित कर दिया है।

करीना कपूर को फॉलो करेंगी आलिया
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट इस मामले में अपनी ननद और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर (hot actress kareena kapoor) को फॉलो करेंगी। उनका कहना है कि बेटी के साथ जब वे बाहर जाएंगी तो कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर आ ही जाएगी। आलिया भट्ट ने जब बेटी के नाम का ऐलान किया था तो उस समय भी उन्होंने राहा की फोटो ब्लर कर दी थी।

Share:

Next Post

सुलझ सकती हैं 20 करोड़ वर्ष पहले बिग बैंग से बनी आकाशगंगाओं की गुत्थियां! अब सारस ने दी यह खास जानकारी

Tue Nov 29 , 2022
नई दिल्ली। भारत (India) के सारस रेडियो टेलिस्कोप (SARAS Radio Telescop) ने वैज्ञानिकों को ब्रह्मांड के शुरुआती सितारों और आकाशगंगाओं (stars and galaxies) के बारे में पता लगाने के लिए कुछ जानकारियां जुटाने में मदद की है। इसके जरिए 20 करोड़ वर्ष पहले महा विस्फोट (बिग बैंग) के बाद बनी आकाशगंगाओं के बारे में कई […]