देश

आबूरोड स्टेशन के डीजल शेड में आग पर 3 घंटों में नहीं पाया जा सका काबू

सिरोही, 03 अगस्त । आबूरोड रेलवे स्टेशन स्थित डीजल शेड के स्टोर रूम में सोमवार सुबह आग लग गई। आगजनी की जानकारी मिलने पर रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंचे और शहर थाना पुलिस व दो दमकल वाहनों की सहायता से आग बुझाने की कोशिश में जुट गए।

आबूरोड रेलवे स्टेशन स्थित डीजल शेड पर स्टोर रूम में अचानक सोमवार सवेरे आग लग गई। स्टोर रूम से धुआं उठने पर रेलवे कर्मचारियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद आग बुझाने के यंत्र से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आबूरोड शहर थानाधिकारी अनिल कुमार भी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दूसरे दमकल को बुलाया गया। नगरपालिका और गेल के दो दमकल वाहन मौके पर हैं, जो आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल मौके पर दो दमकलों के साथ आरपीएफ थानाधिकारी प्रदीप कुमार, स्टेशन मास्टर सहित रेलवे के तकनीकी कर्मचारी और अधिकारी मौजूद हैं। 3 घंटे की कोशिश के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

Share:

Next Post

राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 31 अधिकारियों के तबादले

Mon Aug 3 , 2020
जयपुर, 03 अगस्त। राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 31 अधिकारियों के तबादले कर दिए। कार्मिक विभाग के संयुक्त शासन सचिव डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने इसके आदेश जारी किए। सियासी संग्राम में बर्खास्त हुए सचिन पायलट गुट के मंत्री विश्वेंद्र सिंह के गृह क्षेत्र भरतपुर से […]