इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

एरोड्रम पुलिस ने पकड़ी 20 लाख रूपये की अवैध शराब, ड्राइवर को लिया हिरासत में

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में इंदौर पुलिस (Indore Police) को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अवैध शराब (illicit liquor) परिवहन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और भारी मात्रा में अवैध शराब व ट्रक जब्त किया है। साथ ही आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा है। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।


डीसीपी विनोद मीणा ने बातया कि मुखबिर की सूचना पर एरोड्रम थाना पुलिस ने घेराबंदी कर एक ट्रक को रोका। ट्रक की चेकिंग की गई तो उसमें मीठी सुपरियों की बड़ी बोरिया थी। उसे हटाकर देखा गया तो 300 से अधिक शराब की पेटियां मिली। इसके बाद तुरंत ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से अहमदाबाद (गुजरात) के एक व्यापारी के नाम से ट्रांसपोर्ट स्लिप मिली है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। वहीं ट्रक इंदौर के किसी ट्रांसपोर्टर का बताया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

फिलहाल, पुलिस ने ट्रक और शराब की पेटियों को जब्त कर लिया है। पुलिस की मानें तो जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी चालक अमित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और तमाम पहलूओ पर उससे पूछताछ की जा रही है।

Share:

Next Post

SC ने हिरासत में मौत मामले में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस पर मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

Wed Apr 17 , 2024
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने उन पुलिस (Police) अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के अनुरोध वाली याचिका पर सुनवाई करने पर सहमति जताई है, जिनकी हिरासत में हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद जिले में एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। यह मामला 2013 का है। न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया और […]