मध्‍यप्रदेश

आगरमालवा: भारत जोड़ो यात्रा की अभ्‍यास करते घायल हुए पुलिसकर्मी की मौत

आगरमालवा । राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 2 दिसम्बर को आगरमालवा जिले में प्रवेश करेगी। इसके देखते हुए पुलिस विभाग द्वारा लगातार यात्रा मार्ग पर रिहर्सल (rehearsal) की जा रही है। इसी दौरान जिले के एक एसआई को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल एसआई की बुधवार देर रात बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह आगरमालवा (agarmalwa) जिले के सोयतकला में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिये पुलिस रिहर्सल कर रही थी, इस दौरान सड़क पर वाहन कार चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए रिहर्सल कर रहे एसआई भूपेन्द्रसिंह गुर्जर (Bhupendra Singh Gurjar) को सोयतकलां पुलिस थाने के सामने टक्कर मार दी थी, जिससे श्रीगुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गये थे। पुलिस द्वारा उन्हें पहले आगरमालवा जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में उन्हें इन्दौर के बाम्बे अस्पताल में रेफर किया गया था।

आगरमालवा यातायात पुलिस थाना प्रभारी जगदीश यादव (Station in-charge Jagdish Yadav) ने बताया कि उपचार के दौरान एसआई श्रीगुर्जर की बीती रात लगभग डेढ़ बजे मौत हो गई। श्रीगुर्जर प्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव थानान्तर्गत ग्राम सौनपुरा के रहने वाले थे।

Share:

Next Post

अयोध्या के राम जन्मभूमि के निकास मार्ग की 36 दुकानों पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

Thu Nov 24 , 2022
अयोध्या । अयोध्या में (In Ayodhya) राम जन्मभूमि के निकास मार्ग (Exit Route of Ram Janmabhoomi) की 36 दुकानों (36 Shops) को योगी सरकार के बुलडोजर (Yogi Government’s Bulldozer) ने तोड़ दिया (Broke) । प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान काफी गहमागहमी का माहौल बना रहा । पीड़ित दुकानदारों का आरोप है कि जिला प्रशासन […]