देश

BJP सासंद स्वप्न दासगुप्ता ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता व राज्यसभा सांसद स्वप्नदास गुप्ता ने सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा ने उन्हें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है।

दासगुप्ता ने सभापति एम. वेंकैया नायडू को अपना इस्तीफा भेजा है। दरअसल, बंगाल चुनाव में भाजपा ने अपने कई सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है। इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस भाजपा पर जमकर हमलावर है और दोनों दलों के बीच जुबानी जंग तेज है। इसको ध्यान में रखते हुए दासगुप्ता ने नामांकन पत्र भरने से पहले आज राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दासगुप्ता के साथ ही केंद्रीय मंत्री व लोकसभा सांसद बाबुल सुप्रियो, लोकसभा सदस्य लॉकेट बनर्जी समेत चार सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है।

Share:

Next Post

2 मई को जाएगी ममता सरकार, TMC के गुंडों को चुन-चुनकर दिलाएंगे सजा : योगी

Tue Mar 16 , 2021
पुरुलिया। पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान (West Bengal Assembly Election 2021) लगातार जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanat) ने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी (Mamta Banarji) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि 2 मई को ममता सरकार की विदाई हो […]