देश

Bangladesh का वीजा लेकर अवैध रूप से भारत में घुसने वाला चीनी नागरिक Arrested


भारत-बांग्लादेश की सीमा के पास बंगाल में माल्दा जिले के मिलिक सुल्तानपुर(milik sultanpur) से चानी नागरिक गिरफ्तार किया गया है. यह चीनी नागरिक संदेहजनक तरीके से सीमा के पास घूम रहा था. हान जुनवे नाम के इस शख्स को अवैध तरीके से भारत में घुसे जाने के आरोप में बीएसएफ (B S f) ने पकड़ा है. वह बांग्लादेश (Bangladesh) का वीजा लेकर भारत आया था. इस चीनी नागरिक ने भारतीय सीमा (indian border) को अवैध तरीके से पार किया था. बीएसएफ ने इस शख्स को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके पास से कैमरा और लैपटॉप बरामद हुआ है.


बांग्लादेश के रास्ते अवैध रूप से भारत आने वाले दो रोहिंग्या गिरफ्तार
दो दिन पहले ही एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (एटीएस) ने बांग्लादेश के रास्ते अवैध रूप से भारत आने वाले दो रोहिंग्या को गिरफ्तार किया था. दोनों को सोमवार शाम एटीएस की टीम ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था. एटीएस के बयान के अनुसार नूर आलम और आमिर हुसैन मूल रूप से म्यांमार (myanmar) के रखाईन प्रांत के रहने वाले हैं जिनमें नूर आलम ने मेरठ जिले के दरबार लबर खास और आमिर हुसैन ने दिल्ली के खजूरी खास इलाके के गली नंबर छह, श्रीराम कालोनी में अपना ठिकाना बनाया था.

Next Post

अमेरिका 90 से अधिक देशों को दान करेगा फाइजर के 50 करोड़ टीके, बाइडन करेंगे ऐलान

Thu Jun 10 , 2021
वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की गुरुवार को यह एलान करने की योजना है कि अमेरिका फाइजर के 50 करोड़ खुराक खरीदेगा और 92 कम तथा मध्यम आय वर्ग वाले देशों और अफ्रीकी संघ को दान देगा। इस ऐतिहासिक कदम से दुनियाभर में इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद मिलेगी। व्हाइट हाउस ने […]