मनोरंजन

‘मां काली’ के हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा, फिल्म के पोस्टर पर बवाल


नई दिल्ली: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म का पोस्टर इंडियन फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने 2 जुलाई को रिलीज किया था. फिल्म के पोस्टर में ‘मां काली’ को सिगरेट पीते दिखाया गया है.

यही नहीं, उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा दिखाया गया है. इन्हीं दो चीजों पर विवाद हो रहा है. यूजर लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई को लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पोस्टर में मां काली का अपमान किया है. लीना मणिमेकलई पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है.

फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी इस फिल्म को कनाडा फिल्म फेस्टिवल (Rhythms of Canada) में लॉन्च किया गया है. वे अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन पोस्टर सामने आने के बाद तो लोगों ने इसे पूरी तरह से नकार दिया है.

क्या कह रहे हैं यूजर्स?
एक सोशल मीडिया यूजर ने अमित शाह से लेकर पीएमओ तक को पोस्टर पर टैग करते हुए इसपर कार्रवाई की मांग की है.

एक दूसरे यूजर ने लिखा- शर्म करो, मां काली का ये स्वरूप जो दिखाया है वो तुम्हारा है ना कि मां काली का और इस बात का दंड मा काली स्वयं देंगी तुम्हें. इस दुष्कर्म के लिए तुम्हें कभी भी क्षमा दान नहीं मिलेगा.

Share:

Next Post

शिवसेना के बागी विधायकों को पैसे के अलावा 'और भी कुछ' दिया गया: ममता बनर्जी

Mon Jul 4 , 2022
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र की राजनीति पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शिंदे सरकार को अवैध बताते हुए गंभीर आरोप लगाया. वह बोलीं कि उद्धव सरकार को गिराने के लिए शिवसेना के बागी विधायकों को पैसे के अलावा और भी कुछ दिया गया. ममता ने यह बात इंडिया टुडे […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.