इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंडेक्स कॉलेज की बस ने बाइक सवारों को रौंदा

दो को मारी टक्कर…एक की मौत…दूसरे का इलाज जारी…दोनों सागर जिले के रहने वाले
इंदौर। 
कॉलेज बस ने सुबह-सुबह बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। इसमें एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस को जब्त कर थाने ले जाया गया। दोनों युवक सागर के रहने वाले हैं और काम पर जा रहे थे, इस बीच हादसे का शिकार हो गए।

कनाडिय़ा पुलिस ने बताया कि दीपक पिता गोतीराम पटेल निवासी हतोनावाड़ी गांव (सागर) और सुरेंद्र पिता बहादुर सुबह बाइक पर सवार होकर काम पर जाने के लिए निकले थे। कनाडिय़ा थाने से 500 मीटर दूर बायपास स्थित सर्विस रोड पर सामने से आ रही इंडेक्स कॉलेज की बस ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान दीपक बस के अगले पहिए में आ गया और उसका सिर चकनाचूर हो गया, जबकि सुरेंद्र बस से दूर फिंकाया, जिससे उसे चोटें आईं। जिस बस से हादसा हुआ उसमें बच्चे सवार नहीं थे। मौके पर जमा हुई लोगों की भीड़ ने पुलिस को सूचना दी।

दीपक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, वहीं सुरेंद्र का एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। दोनों सालों पर पहले सागर के पास स्थित अपने गांव से काम करने के लिए इंदौर आए थे। दीपक की शादी भी नहीं हुई थी। दोनों के परिजन को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है। बस को भी पुलिस मौके से जब्त कर थाने ले गई और चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज करने की बात कही है।

तेज रफ्तार बाइक का टायर फटा, युवक की मौत
कल देर रात एक बाइक सवार युवक के वाहन का टायर फटा और वह असंतुलित होकर औंधे मुंह जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी बाद में मौत हो गई।
विजय नगर थाना क्षेत्र के सत्यसांई चौराहे पर अंध गति से दौड़ रही बाइक का टायर अचानक फट गया, जिससे बाइक सवार अमित लोधी (35) निवासी राऊखेड़ी मांगलिया का संतुलन बिगड़ा और वह लहराता हुआ मुंह के बल जमीन पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंचे परिजन घायल युवक को तुरंत एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार अमित कोई ऑनलाइन जॉब करता था, वहीं शराब का नशा करने का भी आदी था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय में रखवाया। कुछ लोगों का कहना है कि अमित काम से घर लौट रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया।

Share:

Next Post

मंत्री का बेटा बनकर थाने में लगाया फोन, पकड़ाए मुलजिम को छोड़ दो

Mon Oct 10 , 2022
इंदौर। मंत्री का बेटा बनकर थाने में फोन लगाने वाले एक संदिग्ध को पुलिस ने पकड़ा है। वह फोन लगाकर मादक पदार्थों का सेवन करते पकड़ाए लोगों को छोडऩे के लिए कह रहा था। विजय नगर पुलिस ने बताया कि पकड़ाए युवक का नाम गोविंद पोरवाल निवासी पिवड़ाय खुड़ैल है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद […]