ज़रा हटके मध्‍यप्रदेश

कांग्रेस प्रत्याशी हेलमेट पहनकर कर रहा प्रचार, जानिए वजह

विदिशा। मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव (Municipal elections in Madhya Pradesh) में जीत दर्ज करने के लिए प्रत्याशी प्रचार में पूरी ताकत लगा दे रहे हैं। इस दौरान प्रचार के अजब-गजब तरीके भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक तरीका विदिशा जिले (Vidisha District) में भी देखने को मिला। यहाँ एक कांग्रेस प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार (Election Campaign) के तरीके को लेकर चर्चा में है।

दरअसल जैसे दूसरे दलों के प्रत्याशी लोगों के घरों जाकर वोट मांग रहे हैं उसी तरह कांग्रेस प्रत्याशी भी अपने क्षेत्र में जाकर लोगों से वोट मांग रहा है लेकिन खास बात ये है कि कांग्रेस प्रत्याशी सिर पर जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर प्रचार करने निकल रहा है। हेलमेट पहनकर प्रचार करने के चलते कांग्रेस प्रत्याशी मनोज खींची पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मनोज खींची (Manoj Dhichi) को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है कि वोट मांगने आओगे तो चप्पल और जूतों से स्वागत किया जाएगा।

मनोज खींची को कांग्रेस ने वार्ड 18 से प्रत्याशी बनाया है। मनोज वार्ड 18 से दो बार पहले भी पार्षद रह चुके हैं। तीसरी बार पार्टी ने उन्हें फिर से टिकट दिया है। मनोज की पत्नी भी पार्षद रह चुकी (Manoj’s wife was also a councilor) हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मनोज ने बताया कि किसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। इसमें उनको नसीहत दी गई थी कि वे हेलमेट पहनकर चुनाव प्रचार में आएं नहीं तो वार्ड में उनका स्वागत जूतों और चप्पलों से होगा। अब मनोज और उनके समर्थक जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर चुनाव प्रचार के लिए निकल रहे हैं।

मनोज ने सोशल मीडिया में खुद के लिए प्रयोग की गई अभद्र भाषा इस्तेमाल करने की शिकायत निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर उमा शंकर भार्गव से की है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी देने वाले शख्स का दावा है कि मनोज खींची के वार्ड पार्षद रहते हुए वार्ड में विकास के ज्यादा काम नहीं हुए हैं और लोगों की परेशानियां बरकरार हैं।

Share:

Next Post

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- भाजपा को है दलालों की आवश्यकता

Thu Jun 23 , 2022
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah) पर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के संसद में दिए बयान को शेयर कर […]