मध्‍यप्रदेश राजनीति

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- भाजपा को है दलालों की आवश्यकता

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah) पर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के संसद में दिए बयान को शेयर कर कहा कि भाजपा को दलालों की आवश्यकता है। दिग्विजय सिंह ने अटल बिहारी के संसद में सत्ता का लालची कहने पर दिए बयान का वीडियों शेयर (video share) किया है। इसमें अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि पार्टी तोड़कर सत्ता के लिए नया गठबंधन (new alliance) कर के अगर सत्ता हाथ में आती है तो मैं ऐसी सत्ता को चिमटे से भी छूना पंसद नहीं करुंगा।

इसके साथ दिग्विजय सिंह ने लिखा कि यह फर्क है अटल जी की भाजपा व मोदी शाह की भाजपा में। शर्म करो। भाजपा को अब केवल गद्दारों की आवश्यकता है। दलालों की आवश्यकता है। कमाऊ पूतों (earning sons) की आवश्यकता है। जानकारी के लिए आपको बता दे की महाराष्ट्र के शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे 40 से ज्यादा विधायकों के साथ गुवाहाटी पहुंच गए है। उन्होंने एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ने की शर्त कर रख दी है। इधर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपना सरकारी आवास खाली करके मातोश्री पहुंच गए है। इस पूरे घटनाक्रम को कांग्रेस बीजेपी का षड्यंत्र बता रहे है। उन्होंने मोदी और भाजपा पर भारतीय लोकतंत्र तोड़ने का आरोप लगाया है।

Share:

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात-कहा, भारत के विकास को लेकर असाधारण है उनका विजन

Thu Jun 23 , 2022
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार (NDA Presidential Candidate) द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) से मुलाकात की (Met) । मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री ने कहा, भारत के विकास के लिए उनके विजन (Her Vision for the Development of India) को असाधारण (Extraordinary) बताते हुए उनकी […]