क्राइम देश

Dhanbad Judge Murder : सौ से अधिक ऑटो थाने में लेकर आई पुलिस, चल रही जांच

धनबाद। धनबाद (Dhanbad) जिला सत्र न्यायाधीश उत्तम आंनद (District Sessions Judge Uttam Anand) की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में रविवार को सौ से अधिक ऑटो पकड़े गए हैं. इन सभी ऑटो को सदर थाना परिसर में रखा गया है. हालत यह है कि एक तरफ तो थाना परिसर ऑटो स्टैंड की तरह दिखने लगा है और दूसरी तरफ पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ऑटो चालक और मालिक दोनों परेशान हैं. दरअसल, जज की मौत की सीसीटीवी फुटेज निकलने के बाद ऑटो से टक्कर मारने की बात सामने आई थी. फिलहाल इस मामले की जांच में एसआईटी जुटी है.

पकड़े गए ऑटो के चालकों और मालिकों का कहना है कि कई ऑटो के पूरे कागजात नहीं हैं. कोरोना के कारण आई आर्थिक परेशानियों को लेकर ऑटो के कागजात बनाने में कठिनाई हुई है. अब जब धीरे-धीरे जीवन पटरी पर आ रही है, तो अधूरे कागजात को पूरा करने की प्रक्रिया चल रही है. ऐसे में ऑटो पकड़ने जाने के बाद काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

आपको याद दिला दें कि न्यायधीश उत्तम आनंद सुबह-सुबह जब सड़क किनारे अचेत पड़े दिखे थे तो उन्हें एक युवक सबसे पहले सदर अस्पताल ले कर गया था. जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती नहीं किया था. इसके बाद जज उत्तम आनंद को एसएनएमसीएच अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. एसएनएमसीएच की कार्यशैली की भी जांच एसआईटी की टीम कर रही है. एसएनएमसीएच अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जब्त की है. इसके साथ ही जज को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

Share:

Next Post

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटीन में भेजा गया

Mon Aug 2 , 2021
  नई दिल्‍ली । क्रिकेट और क्रिकेटरों पर कोरोना (Corona) का कहर लगातार जारी है. इस बीच अब खबर सामने आई है कि ऑस्‍ट्रेलिया (Austrelia) के पूर्व स्‍पिनर शेन वार्न (Shane Warne) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आ गए हैं. उन्‍हें फिलहाल क्‍वारंटीन (quarantine) में भेज दिया गया है. शेन वार्न इस वक्‍त इंग्‍लैंड (England) […]