उज्‍जैन देश मध्‍यप्रदेश

MP: भरे बाजार लट्ठ घुमाते नजर आए उच्च शिक्षा मंत्री, Video वायरल

उज्जैन। टावर चौक पर भीड़ भरे इलाके में जब कुछ युवतियों ने लट्ठ चला कर कलाबाजी (Girls do acrobatics by running logs) की तो उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (Higher Education Minister Mohan Yadav) को भी जोश आ गया. उन्होंने युवती से लट्ठ लिया और कलाबाजी दिखाते हुए लट्ठ चलाना शुरू कर दिया. यह देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

इस दौरान उच्च शिक्षामंत्री ने बताया कि उज्जैन में आगामी तीन अगस्त को नाना खेड़ा स्टेडियम की खाली पड़ी जमींन पर इंटरनेशनल स्तर का स्टेडियम बनाने के लिए भूमि पूजन किया जाएगा. उज्जैन में बनने वाला स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक 20 बीघा जमीन पर बनेगा. यहां फुटबाल मैदान, लान टेनिस कोर्ट और मलखंभ अकादमी मय आवासीय परिसर भी बनाई जाएगी. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बताया कि खेल के क्षेत्र में उज्जैन को बड़ी सौगात मिलने वाली है. सर्व-सुविधायुक्त सिंथेटिक ट्रेक स्टेडियम 7 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होगा. इसका भूमि पूजन 3 अगस्त को होगा एवं अगले 3 दिन तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे.

कार्यक्रमों की कड़ी में रविवार एक अगस्त को शाम टॉवर चौक पर महिला खिलाड़ियों द्वारा सेल्फ डिफेंस का प्रदर्शन किया जायेगा. इसी सेल्फ डिफेन्स कार्यक्रम में जब युवतियों ने लट्ठ और तलवार चलाने का प्रदर्शन किया उसी वक़्त प्रदर्शन देख रहे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव को भी जोश आ गया और उन्होंने चौराहे पर ही लट्ठ चलाना शुरू कर दिया. इस तरह मंत्री को लट्ठ चलाते हुए देख सभी हैरान रह गए.

स्टेडियम के भूमि पूजन में सोमवार 2 अगस्त को प्रात: 10 बजे नानाखेड़ा स्टेडियम से शहीद पार्क तक सायकल और वाहन रैली निकाली जायेगी. महानंदानगर एरिना से नानाखेड़ा स्टेडियम तक मशाल रैली निकाली जाएगी.

Share:

Next Post

Dhanbad Judge Murder : सौ से अधिक ऑटो थाने में लेकर आई पुलिस, चल रही जांच

Mon Aug 2 , 2021
धनबाद। धनबाद (Dhanbad) जिला सत्र न्यायाधीश उत्तम आंनद (District Sessions Judge Uttam Anand) की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में रविवार को सौ से अधिक ऑटो पकड़े गए हैं. इन सभी ऑटो को सदर थाना परिसर में रखा गया है. हालत यह है कि एक तरफ तो थाना परिसर ऑटो स्टैंड की तरह दिखने […]