बड़ी खबर राजनीति

भाजपा में जाने को लेकर दिनेश त्रिवेदी ने दिया जवाब, ममता पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता दिनेश त्रिवेदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं। वे ममता बनर्जी पर लगातार हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपना सिर ऊपर रखने की बात करती हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि हर इंसान अपना सिर ऊपर रखना चाहता है लेकिन अगर राज्य में हिंसा और डर का माहौल है तो फिर सिर ऊंचा नहीं रख सकते। 

वहीं इस बीच उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं भाजपा और उसके वरिष्ठ नेताओं का बहुत आभारी हूं, क्योंकि मुझे बताया गया कि है कि देश की सबसे बड़ी पार्टी में मेरा स्वागत है। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। लेकिन मुझे अभी कुछ समय चाहिए ताकि खुद को स्थापित कर सकूं।

त्रिवेदी ने कहा कि जब नड्डा जी की गाड़ी पर हमला हुआ तो मैंने उसकी आलोचना की। परन्तु टीएमसी ने मेरी आलोचना की। जब मैंने भ्रष्टाचार की आलोचना की तो पार्टी ने मेरी आलोचना की। जिस चीज के लिए पार्टी बनाई गई थी, वो अब नहीं रही, अब कुछ और ज्यादा जरूरी हो गया है।

इससे पहले त्रिवेदी ने शुक्रवार को राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब ममता बनर्जी की पार्टी नहीं रही। उस पर कुछ कॉरपोरेट पेशेवरों ने इस पर कब्जा कर लिया है, जिन्हें राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है। पार्टी में कोई फोरम नहीं है, जहां अपनी बात रखी जा सके। संसद में मूकदर्शक की तरह बैठना बंगाल के साथ नाइंसाफी होती। पार्टी में मैं अकेला नहीं हूं। अगर आप अन्य लोगों से पूछे तो वह भी यही महसूस करते हैं। मुझे राज्यसभा भेजने के लिए मैं पार्टी को धन्यवाद देता हूं। 

Share:

Next Post

चेन्नई टेस्टः पहले दिन भारत ने बनाए 6 विकेट पर 300 रन, रोहित का शानदार शतक

Sat Feb 13 , 2021
चेन्नई। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बेहतरीन शतक की बदौलत भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर 6 विकेट पर 300 रन बना लिए हैं। रिषभ पंत 33 और अक्षर पटेल 05 रन बनाकर नाबाद हैं। रोहित ने 161 रन बनाए,जबकि उपकप्तान […]