इंदौर मध्‍यप्रदेश

INDORE : दो गुटों में वर्चस्व की लडाई में चली गोली

  • घर के बाहर बैठी महिला को लगी…दो गुटों के नाम आए सामने, पुलिस जुटी जांच में

इंदौर। आजाद नगर क्षेत्र ( azad nagar area) में कल रात दो बदमाशों (Gangstar)  के गुटों में वर्चस्व की लड़ाई के दौरान एक बदमाश ने गोली चला दी। गोली घर के बाहर बैठी एक महिला को लगी। हालांकि गोली उसके शरीर से रगड़ खाते हुए निकल गई।
आजाद नगर  (azad nagar) की आशिया पति अतीक को घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल (MY Hospiatal) में भर्ती कराया गया है। आशिया कुछ दिनों पहले ही बच्चों के साथ मायके आई थी, जहां वह वारदात का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से दो गुटों में रंजिश चल रही है। झगड़ा कौन से गुटों के बीच था यह तो अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन क्षेत्र के साजिद और बबलू के बीच वर्चस्व की लड़ाई की बात पुलिस को पता चली है। एक गुट के तीन लोगों पर हथियारों से तीन दिन पहले भी हमला हुआ था। इसमें दो को मामूली चोटें आई थीं, लेकिन एक अभी भी एमवाय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। इस गोलीकांड को भी पुलिस उसी झगड़े से जोडक़र देख रही है। जो घायल थे उनके गुट वाले बदला लेने के लिए आए होंगे। पुलिस भी हमले को लेकर गोलमोल जवाब दे रही है। पुलिस तो यहां तक कह रही है कि अभी यह साफ नहीं हुआ कि महिला को गोली लगी या फिर पत्थर लगने से वह घायल हुई। हालांकि घायल महिला का कहना है कि उसे गोली की ही रगड़ लगी है।

Share:

Next Post

INDORE : 25 साल से सरकारी जमीन पर कब्जा, तो मिलेगा 30 साल का स्थायी पट्टा

Thu Oct 7 , 2021
अग्निबाण विशेष… इंदौर जिले में अभी तक 464 आवेदन प्रशासन को मिले… सर्वाधिक 168 सांवेर के, क्योंकि सडक़ चौड़ीकरण के लिए सौंपे थे अधिकार-पत्र  इंदौर, राजेश ज्वेल। शासन के निर्देश पर सरकारी (Government) यानी नजूल जमीनों ( Nazul lands)  पर जो कब्जे या निर्माण हैं उन्हें 30 साल का स्थायी पट्टा दिया जाएगा। शर्त यह […]