इंदौर मध्‍यप्रदेश

INDORE : स्पा में पकड़ाई विदेशियों के पासपोर्ट कोर्ट में

इन्दौर। क्राइम ब्रांच (crime branch)  ने कल रात विजयनगर क्षेत्र के जिस शगुन आर्केड (Jis Shagun Arcade) की दूसरी मंजिल पर स्थित एटम्स सलून (Atoms Salon) एंड क्लीनिक स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई कर 7 विदेशी लड़कियों (foreign girls) सहित 18 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, उनमें दो ऐसी विदेशी लड़कियां (foreign girls) भी हैं, जिनके पासपोर्ट पहले से ही कोर्ट (court) में जमा है। वह पहले भी पकड़ी जा चुकी है, वे दोबारा अपने देश नहीं जा सकती थी।

पुलिस (police) ने छापे के दौरान प्रबंधक संजय पिता प्रहलाद वर्मा के अलावा सात विदेशी लड़कियां और तीन स्थानीय लड़कियों (girls) के साथ युवकों को भी पकड़ा है। सभी को महिला थाने में रखा गया है। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक पकड़ाई थाईलैंड (Thailand) की सात लड़कियों में से दो ऐसी भी लड़कियां हैं, जिनके पासपोर्ट (Passport)  पूर्व से ही कोर्ट में जमा हैं। इनके खिलाफ विजयनगर और लसूडिय़ा (Vijayanagar and Lasudia)  में अपराध पंजीबद्ध हुए थे। अन्य लड़कियों के पासपोर्ट भी पुलिस ने कल रात जब्त किए, देर रात तक कार्रवाई चलती रही। आज स्पा से पकड़ाई लड़कियों से और पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि दस माह पूर्व इसी स्पा सेंटर पर जब पुलिस ने कार्रवाई की थी तो उसका संचालन भोपाल की नीलम कीमानी कर रही थी और कागजात भी उसके नाम से मिले थे। कल की कार्रवाई में दस्तावेज संजय वर्मा के नाम मिले हैं। उसका कहना है कि चार माह पूर्व ही उक्त स्पा सेंटर को को नीलम से लिया था और उसी ने ही लड़कियां उपलब्ध कराई थी। धराई लड़कियां भी पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदलती रही। कुछ दो-चार दिन तो कुछ हाल ही में आने की बात बताती रही। आज सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी।

Share:

Next Post

तेजस्वी के ऑफर से जेडीयू खुश, आरजेडी के नेता बोले- एक सप्ताह बाद बिहार में आएगा बड़ा सियासी भूचाल

Fri Jan 7 , 2022
पटना। जातिगत जनगणना के मुद्दे पर बिहार में एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का ऐसा संदेश लेकर मीडिया के सामने आए जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। जगदानंद सिंह ने कहा कि जातिगत […]