इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इन्दौर में 20 से ज्यादा उड़ानें घंटों लेट, तड़पते रहे यात्री

  • बिगड़े मौसम ने बिगाड़ा उड़ानों का शेड्यूल

इंदौर। देश के कई हिस्सों में एक बार फिर खराब मौसम और घना कोहरा छाने लगा है। इसके कारण एक बार फिर हवाई यातायात प्रभावित हो रहा है। इसका असर इंदौर से जुड़ी उड़ानों पर भी पडऩे लगा है। कल इंदौर से जुड़ी 10 शहरों की 20 से ज्यादा उड़ानें दो से चार घंटे तक लेट रहीं। इसके कारण सुबह से रात तक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली सहित कई शहरों में घने कोहरे के कारण उड़ानों को समय पर उडऩे और उतरने की अनुमति नहीं मिल पा रही है। कल लेट हुई उड़ानों में दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, जबलपुर, जयपुर, लखनऊ, सूरत, अहमदाबाद, ग्वालियर और शिर्डी की उड़ानें शामिल थी। ये उड़ानें इंडिगो एयर लाइंस, एयर इंडिया, विस्तारा एयर लाइंस और एलायंस एयर की थीं। यानि सभी कंपनियों की उड़ानें लेट हुईं। सबसे ज्यादा लेट दिल्ली की उड़ानें रहीं। परसों भी ऐसी ही स्थिति बनी थी और अगर मौसम साफ नहीं होता है तो आज और आने वाले कुछ दिन ऐसी ही परेशानी बनी रहेगी।

Share:

Next Post

आज हर कोई छोड़ रहा कांग्रेस का साथ, सिर्फ दिखता है एक परिवार- PM मोदी

Fri Feb 16 , 2024
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एनएलसी इंडिया की 300 मेगावाट क्षमता की सौर ऊर्जा परियोजना की आधारशिला रखी. इस परियोजना में 1,756 करोड़ रुपए से अधिक का निवेश किया जाएगा. ये परियोजना राजस्थान के बारसिंगसर में लगाई जाएगी. इस बीच पीएम मोदी ने राजस्थान के लोगों को बधाई दी. साथ ही साथ […]