इंदौर न्यूज़ (Indore News)

मादक सुंदरी मानसी ने मुंबई से ड्रग्स ला रहे साथी को पकड़वाया

  • ठुकाई-पिटाई हुई तो तोते की तरह बकने लगी पूर्व एयर होस्टेज

इंदौर। शहर में ड्रग्स का कारोबार (drug trade) किस तरह फैल गया है, इसका नमूना हाल ही में पकड़ा गया एमडी ड्रग्स का रैकेट है। इसमें पुलिस (police) अब तक 35 से अधिक लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर चुकी है। कल पकड़ी गई एयर होस्टेज मानसी (air hostess mansi) की सूचना पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने आज मुंबई (Mumbai) से आए एक और कैरियर को 30 ग्राम एमडी (MD) के साथ पकड़ा है।

क्राइम ब्रांच (crime branch) ने दो दिन पहले मुंबई से बस से एमडी ड्रग्स की डिलीवरी (MD drugs delivery) देने आई एयर होस्टेज मानसी को दस लाख की एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा था। वह दो दिन के पुलिस रिमांड (police remand) पर है। पुलिस ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल (mobile call details) निकाली, जिसमें कुछ और शहरों के नंबर मिले हैं। वहीं इंदौर के भी कुछ और संपर्क (Contact) का पता चला है। इस आधार पर एक व्यक्ति को पकड़ा भी गया है, लेकिन अभी उससे ड्रग्स नहीं मिली है।


वहीं मानसी ने मुंबई के एक और कैरियर की जानकारी पुलिस को दी थी कि वह भी इंदौर (Indore) में एमडी ड्रग्स देने आता है। बताते हैं कि वह आज प्राइवेट गाड़ी (private car) से इंदौर आया था। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो उसे दबोच लिया। वह मुंबई का कैरियर है और इस गिरोह से जुड़ा है। कई बार इंदौर भी ड्रग्स देने आ चुका है। उसके पास से 30 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की गई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मानसी के साथ पकड़ाया विशाल कटारे पुराना सटोरिया
पुलिस ने मानसी के साथ विशाल कटारे को पकड़ा था। वह सेक्स रैकेट चलाने वाले सागर जैन का दोस्त है। मानसी पहले सागर को डिलीवरी देती थी, बाद में उसके दोस्त विशाल को देने लगी। विशाल (Vishal) के बारे में पता चला है कि वह पहले क्रिकेट का बड़ा सटोरिया (bookie) था। बाद में सागर के साथ सेक्स रैकेट और फिर ड्रग्स के धंधे में जुट गया। सागर जेल में बंद है। उससे भी पुलिस मानसी के बारे में पूछताछ करेगी। वहीं सागर के तीन भाई भी पहले सेक्स रैकेट (sex racket) में पकड़े जा चुके हैं। ये ऑनलाइन रैकेट (online racket) चलाते थे। आशंका है कि सागर के जेल जाने के बाद मानसी ने उसके भाइयों को भी ड्रग्स की डिलीवरी दी है। इसकी जांच की जा रही है।

Share:

Next Post

कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र से PM मोदी की तस्वीर हटाने वाली याचिका खारिज, याचिकाकर्ता पर एक लाख का जुर्माना

Tue Dec 21 , 2021
तिरुवनंतपुरम। केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्रों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हटाने की मांग की गई थी। उच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने इसे राजनीति से प्रेरित और प्रचार प्रसार के लिए याचिका दायर करने का […]