क्राइम जबलपुर मध्‍यप्रदेश

जबलपुर में नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म,आरोपित गिरफ्तार

जबलपुर। विजय नगर थानांतर्गत (under vijay nagar police station) मकान मालिक के बेटे ने किरायदार नर्सिंग छात्रा को अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसाकर (caught in the trap of false love) घुमाने के बहाने तिलवारा के रिसोर्ट ले गया, जहां कई बार उसका दैहिक शोषण (physical abuse) किया। पीडि़ता ने शादी करने की बात कही तो आरोपित और उसके परिजन साफ मुकर गए। जिसके बाद शनिवार को पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।


 थाना प्रभारी विजयनगर सोमा मलिक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर के बाहर से नर्सिंग की पढ़ाई करने जबलपुर आई 23 साल की युवती विजय नगर में किराए के मकान में रह रही थी। मकान मालिक का 27 साल के बेटे ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शोषण किया और जब विवाह करने से इंकार कर दिया। कथन कर रहे भ्रमित जानकारी अनुसार पुलिस को युवती ने बताया कि मकान मालिक का बेटा उसे घुमाने के लिए तिलवारा के एक रिसोर्ट ले गया। जहां उसके साथ जबरदस्ती ज्यादती कर दी। तो वहीं, आरोपी युवक रिसोर्ट को पहचानने से भी इंकार कर रहा है। यहीं नहीं व्हाट्सएप के मैसेज के आधार पर प्रकरण, बयानों से मेल नहीं खा रहा है। लिहाजा पुलिस मामले की बारीकी से पड़ताल करने में जुटी है।

 

Share:

Next Post

सूना-सूना लग रहा बिन पेड़ों के गाँव

Sun May 22 , 2022
-सत्यवान ‘सौरभ’ सूना-सूना लग रहा, बिन पेड़ों के गाँव । पंछी उड़े प्रदेश को, बांधे अपने पाँव ।। पक्षियों को पर्यावरण की स्थिति के सबसे महत्वपूर्ण संकेतकों में से एक माना जाता है। क्योंकि वे आवास परिवर्तन के प्रति संवेदनशील हैं और पक्षी पारिस्थितिकीविद् के पसंदीदा उपकरण हैं। पक्षियों की आबादी में परिवर्तन अक्सर पर्यावरणीय […]