टेक्‍नोलॉजी

Samsung The Frame TV 2021 भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत व फीचर्स

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Samsung ने अपने सबसे स्टाइलिश और बेहद लोकप्रिय लाइफस्टाइल टीवी द फ्रेम का 2021 मॉडल भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। द फ्रेम एक ऐसा टीवी है जो ऑन होने पर टेलीविजन होता है और ऑफ होने पर किसी आर्ट फ्रेम की तरह दिखता है। इसीलिए इसका नाम द फ्रेम रखा गया है। Samsung The Frame TV को 43 इंच की साइज में पेश किया गया है। इसमें 1,400 से अधिक आर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा आप अपनी मन-पसंद तस्वीरों को भी अपलोड कर सकते हैं। इस टीवी पर आप तस्वीरों को 5 अलग-अलग मैट लेआउट विकल्पों तथा 16 अलग-अलग रंगों की मदद से कस्टमाइज कर सकते हैं।

Samsung The Frame TV का नया वर्जन पिछले मॉडल के मुकाबले 46 फीसदी पतला है और यह टीवी क्यूलेड (QLED) स्क्रीन के साथ आता है। द फ्रेम 2021 में सैमसंग क्वांटम डॉट तकनीक, दमदार क्वांटम प्रोसेसर 4K, 4K एआई अपस्केलिंग और स्पेसफिट साउंड भी मौजूद है जो आपके कमरे के माहौल को देखते हुए साउंड सेटिंग्स को बदलता है। 


द फ्रेम 2021 की बिक्री 12 जून से अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से 61,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर होगी। द फ्रेम टीवी को चार स्क्रीन साइज – 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच में खरीदा जा सकेगा। 12 जून से 21 जून के बीच द फ्रेम खरीदने वालों को 9,900 रुपये का बेजल मुफ्त मिलेगा।

 Samsung The Frame TV को सस्टेनेबल पैकेजिंग डिजाइन में दिया जाएगा और इस पैकेज का इस्तेमाल कैट हाउस या बुकशेल्फ बनाने के लिए जा सकता है। साथ ही टीवी के रिमोट में खुद ही चार्ज होने वाले सोलर सेल होंगे, इसलिए इसमें बाहर से बैटरी नहीं डालनी पड़ेंगी और घर के भीतर रहने वाली रोशनी से ही यह चार्ज हो जाएगा। 

Next Post

बिना Vaccination लगाए Staff मिला तो Seal होगी दुकान

Wed Jun 9 , 2021
कल से राजधानी होगी पूरी तरह अनलॉक भोपाल। राजधानी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की दर अब 1.7 प्रतिशत पर आ गई है। गुरुवार से पूरा बाजार अनलॉक (Unlock) हो जाएगा। अगर किसर दुकान (Shop) पर मालिक सहित स्टाफ बिना टीका (Vaccination) लगवाए मिले तो दुकान सील (Shop Seal) कर दी जाएगी। ऐसे में आज […]