वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर बढ़ा सस्पेंस

कुली नम्बर वन एक्टर वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी का सस्पेंस ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा। अब फ़िल्म निर्माता और सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अपने दावे से इस सस्पेंस को और बढ़ा दिया है। पहलाज ने कहा कि उन्होंने सुना है, वरुण और नताशा 23-24 जनवरी वाले वीकेंड में शादी करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मुझे तो उनके पिता डेविड धवन ने इस शादी के बारे नहीं बताया है।


पहलाज निहलानी ने बताया कि मैंने सुना है कि दोनों 23-24 जनवरी को शादी करने वाले हैं, लेकिन अभी तक मुझे निमंत्रण नहीं मिला है। मालूम हो कि पहलाज ने वरुण के पिता डेविड धवन के साथ 90 के दशक में काम किया है। पहलाज ने आगे कहा कि डेविड और मेरी एक बार बात भी हुई थी, लेकिन उन्होंने शादी के बारे में नहीं बताया। कपल को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


इससे पहले वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने बताया था कि ”यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी कर रहे हैं। जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो।

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि वरुण धवन और नताशा दलाल अलीबाग में सात फेरे लेंगे। अलीबाग जाने से एक दिन पहले वरुण धवन और नताशा दलाल की ‘चुन्नी चढ़ाना’ सेरेमनी होगी। इसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। नताशा दलाल के जुहू स्थित बंगले में वरुण धवन और उनका पूरा परिवार जाएगा।

पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि वरुण धवन के परिवार वाले नताशा के घर जूलरी, गिफ्ट्स और मिठाई के साथ लाल रंग का जोड़ा लेकर जाएंगे। इसमें साड़ी या लहंगा होता है, साथ ही लाल चुन्नी होती है। होने वाली सास बहू के सिर को लाल चुन्नी से ढकती है और इस रस्म को ‘चुन्नी चढ़ाना’ कहते हैं। इस सेरेमनी में दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

Next Post

किरण रिजिजू को मिला श्रीपद यसो नाइक के मंत्रालयों का अतिरिक्त प्रभार

Wed Jan 20 , 2021
नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री श्रीपद यसो नाइक सड़क हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन हैं। ऐसे में श्रीपद के ना होने से मंत्रालय के काम का अतिरिक्त कार्यभार स्थाई रूप से केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू को सौंप दिया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031