विदेश

ट्रंप ने भतीजी पर किया केस, मैरी बोली- हताश हैं अंकल

वाशिंगटन। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former US President Donald Trump) ने उनकी भतीजी मैरी ट्रंप (Mary Trump) के खिलाफ न्यूयॉर्क की एक अदालत( New York court) में मुकदमा दर्ज (Case filed) कराया है। यह मुकदमा 2018 में छपी उस रिपोर्ट के खिलाफ है जिसमें मैरी ट्रंप (Mary Trump) ने अपने अंकल पर टैक्स से जुड़ी संदिग्ध योजनाओं से जुड़े रहने का आरोप लगाया था।
ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने यह आरोप लगाया है कि उनती 56 वर्षीया भतीजी ने एक समझौते को तोड़ा है, जिसके तहत वो दस्तावेजों को प्रकट नहीं कर सकती थीं। इसके जवाब में मैरी ट्रंप ने कहा, यह मुकदमा उनके अंकल की हताशा का संकेत है।


उन्होंने कहा, ट्रंप घिरते जा रहे हैं और वो इससे बाहर आने के लिए वे जो कुछ भी कर सकते हैं, कर रहे हैं। मैरी ने कहा, अंकल विषय को बदलने की कोशिश करेंगे। पिछले साल मैरी ने अपनी एक किताब में दावा किया था कि ट्रंप एक ऐसे आत्ममुग्ध शख्स हैं, जिन्होंने आम अमेरिकियों की जिंदगी खतरे में डाल दी है।
उन्होंने इसमें ट्रंप को धोखेबाज तक करार दिया था। हालांकि ट्रंप ने इन दावों का खंडन किया था। अपनी जीवनी में मैरी ट्रंप ने ने बताया था कि उन्होंने किस तरह से न्यूयॉर्क टाइम्स को टैक्स से जुड़े दस्तावेज मुहैया कराए थे।

Share:

Next Post

MP ATS की भूल के कारण, सिमी के 4 आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से जमानत

Fri Sep 24 , 2021
नई दिल्‍ली। भोपाल जेल (Bhopal jail) में बंद सिमी (SIMI) के 4 सदस्यों को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत (Bail) मिल गयी. MP ATS समय पर उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश नहीं कर सकी. ATS की लेटलतीफी के कारण उन्हें जमानत(Bail) मिल गयी. इसी का लाभ जमानत में चारों आरोपियों को […]