आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

ये है हालत चैकिंग पाइंट की एयरपोर्ट स्थित रोड पर सो रहे है कर्मचारी

इंदौर। लोकसभा चुनाव के चलते 21चैक पोस्ट नाके इंदौर जिले में बनाए गए हैं, जिन पर पुलिस प्रशासन और अन्य विभागों के अधिकारियों द्वारा निकलने वाले वाहनों की चैकिंग की जाती है। मगर एयरपोर्ट स्थित चैकिंग पाइंट पर कर्मचारी सोते भी मिले। दूसरी तरफ राज्य निर्वाचन आयोग ने अभी तीन दिन पहले ही यह खुलासा किया कि प्रदेशभर में 244 करोड़ रुपए से अधिक की नकदी और सामग्री जब्त की गई।

जिले के सभी 21 चैक पोस्ट पर वेब कॉस्टिंग के जरिए भी निगरानी का दावा किया गया है। वहीं जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा 1340 मतदान केन्द्रों पर भी वेब कॉस्टिंग से निगाह रखी जाएगी। अभी रात में पुलिस का अमला अवश्य वाहनों की चैकिंग करता है और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है, तो असामाजिक तत्वों की भी धरपकड़ हो रही है।


दूसरी तरफ चयनित नाकों पर ये चैकिंग पाइंट बनाए गए हैं, जहां पर एसएसटी दलों की तैनाती की गई है। इसमें शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में इंदौर लोकसभा में शामिल आठों विधानसभा की चैक पोस्ट पर ये दल तैनात किए हैं और शहर में प्रवेश करने वाले प्रमुख मार्गों पर वाहनों की चैकिंग की जाती है। अभी एयरपोर्ट के चैकिंग पाइंट पर तैनात कर्मचारी सोते पाए गए। हालांकि इंदौर में फिलहाल संवेदनशील स्थिति नहीं हैं इसलिए भी अधिक सावधानी नहीं बरती जा रही।

Share:

Next Post

इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका, आखिरी दिन पर्चा वापस लेकर BJP में शामिल हुए उम्मीदवार

Mon Apr 29 , 2024
इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) के नाम वापसी के बाद हलचल मच गई है। एमपी कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों (independent candidates) के नाम की सूची मांगी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन दे सकती है। दरअसल, लोकसभा […]