खेल भोपाल मध्‍यप्रदेश

चीयर फॉर इंडिया कैंपेन का बने हिस्सा : डॉ. मिश्रा

भोपाल प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (State Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने बुधवार को राजधानी भोपाल (capital Bhopal) के प्लेटिनम प्लाज़ा, अटल पथ रोड पर सेल्फी लोगो पॉइंट का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने ओलंपिक दल में सम्मिलित खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए जनता से चीयर फॉर इंडिया कैम्पेन का हिस्सा बनने का आह्वान किया। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सेल्फी लोगो पॉइंट पर सेल्फी भी ली।


दरअसल, भोपाल तैराकी संघ एवं एथलेटिक संघ मध्यप्रदेश द्वारा टोक्यो ओलंपिक की तरह प्लेटिनम प्लाजा के पास सेल्फी लोगो पॉइंट बनाया गया है। डॉ. मिश्रा ने इसके लोकार्पण अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रत्येक देशवासी हमारे खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए चीयर अप करेंगे। उन्होंने सभी से आव्हान किया हैं कि #Cheer4India अभियान का हिस्सा बने और ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल को प्रोत्साहित करे।

 

Next Post

इंदौरः कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी, 41 ऑक्सीजन प्लांट हो जायेंगे शुरू

Thu Jul 22 , 2021
– अगले माह तक सभी 41 ऑक्सीजन प्लांट हो जायेंगे शुरू इंदौर। आशंकित कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर ऑक्सीजन उत्पादन के क्षेत्र में इंदौर जिला आत्मनिर्भरता की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। जिले में 41 अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का कार्य तेजी से जारी है। इसमें से 15 अस्पतालों में ऑक्सीजन […]